शाही जिंदगी जीने वाली इस हॉट लेडी की ऐसी है लाइफ

Edited By ,Updated: 07 Oct, 2015 01:31 PM

article

अमेरिका के मशहूर टीवी शो बेवॉच की तरह जिंदगी जीना एक कप्पल को महंगा पड़ गया। बिजनेसमैन बास्टियन योटा और उसकी पत्‍नी मारिया ऐसी शाही जिंदगी जीने लगे जिससे उनके पड़ोसियों ने उन्‍हें मोहल्ले से निष्कासित कर दिया।

 न्‍यूयॉर्क: अमेरिका के मशहूर टीवी शो बेवॉच की तरह जिंदगी जीना एक कप्पल को महंगा पड़ गया। बिजनेसमैन बास्टियन योटा और उसकी पत्‍नी मारिया ऐसी शाही जिंदगी जीने लगे जिससे उनके पड़ोसियों ने उन्‍हें मोहल्ले से निष्कासित कर दिया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबकि, बास्टियन योटा और उनकी पत्‍नी बेवॉच टीवी शो को देखकर खुद की जिंदगी में भी वैसा ही बदलाव ले आए। शाही जिंदगी जीने के लिए योटा और उनकी पत्‍नी ने प्रत्‍येक माह तकरीबन साढ़े छह करोड़ रुपये खर्च करने शुरू कर दिए।

38 साल के योटा ने बताया कि बेवॉच टीवी शो देखकर मुझे भी उसी तरह जिंदगी जीने की इच्‍छा होने लगी। उस टीवी शो में रहने वाली लड़कियां, ऐशो-आराम की जिंदगी ने काफी प्रभावित किया। बेवॉच शो की अभिनेत्री पेमेला एंडरसन की खूबसूरती से प्रभावित होकर बास्टियन योटा ने एक बेहद ही हॉट युवती से शादी की। पत्‍नी के बारे में बात करते हुए बास्टियन ने कहा कि मैं अपनी पत्‍नी से तीन साल पहले एक रेस्‍टोरेंट में मिला था। मारिया अभिनेत्री पेमेला से भी अधिक खूबसूरत है।

मारिया ने बताया कि मेरे पति मुझसे बहुत प्‍यार करते हैं और मैं भी उनसे उतना ही प्‍यार करती हूं। बास्टियन के सामने मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं, जिससे अधिक सेक्‍सी लगूं। कई बार मेरे एक कपड़े की ही कीमत तकरीबन डेढ़ लाख के पास होती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका में प्रसारित होने वाला टीवी शो बेवॉच काफी हिट शो रहा था। वर्ष 1989 से 2001 तक प्रसारित किए गए इस टीवी शो में पेमेला एंडरसन जैसी अभिनेत्रियों ने काम किया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!