PICS: अपनी जान की परवाह किए बिना कुत्तों से भाई ने ऐसे बचाई बहन की जान

Edited By ,Updated: 13 Sep, 2016 03:15 PM

dogs bite to little girl

आस्ट्रेलिया में दिन-पर-दिन कुतों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां पर दो पालतू कुत्तों ने शुक्रवार को पर्थ के बेसनडीन पार्क में 9 साल की बच्ची को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था।

सिडनी: आस्ट्रेलिया में दिन-पर-दिन कुतों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां पर दो पालतू कुत्तों ने शुक्रवार को पर्थ के बेसनडीन पार्क में 9 साल की बच्ची को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। बच्ची के गर्दन, टांग और पीठ पर काफी सारे गहरे जख्म हो गए थे। जब लड़की के भाई को पता चला कि कुत्ते बच्ची को नोंच रहे हैं तो उसने अपनी जान की परवाह किए बिना बहन को बचाने की पूरी कोशिश की। कुत्ते बुरी तरह से लड़की की टांग को नोंच रहे थे।

लड़की के भाई ने हिम्मत दिखाई और बच्ची को सिर से खींच कर कुत्तों के आगे से उठा लिया और उसे लेकर घर की तरफ भागा। इस पर कुत्ते लड़के के पीछे भागे औऱ उसे भी घायल कर दिया। वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि कुत्ते की मालकिन यह सब देख रही थी लेकिन उसने अपने कुत्तों को रोका नहीं और यह सब होते देखती रही। लड़की अभी अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है। लड़की के परिजनों का कहना है कि वे कुत्तों की मालकिन के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे और उसे सजा दिलाएंगे।

परिजनों ने कहा कि अगर उनका लड़का बच्ची को समय रहते न बचाता तो लड़की ने मर जाना था। वहीं सोमवार को पुलिस ने कुत्तों को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि कार्रवाई पूरी होने के बाद ही ये उसके मालिक को सौंपे जाएंगे। 17 साल की एक लड़की ने बताया कि एक हफ्ते पहले इन कुत्तों ने उसे भी जख्मी कर दिया था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!