यात्रियों ने एयर होस्टेस से कर दी ये मांग, हो गई पानी-पानी

  • यात्रियों ने एयर होस्टेस से कर दी ये मांग, हो गई पानी-पानी
You Are HereViral Stories
Thursday, November 24, 2016-2:56 PM

सिडनीः आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से दिल्ली आ रहे एक विमान में विदेशी यात्रियों ने एयर होस्टेस से डांस करने की मांग कर डाली तो वह शर्म से पानी-पानी हो गई। जब एयर होस्टेस ने इसके लिए मना कर दिया तो विदेशी यात्रियों ने उसे अपशब्द कहे और उसके साथ बदसलूकी की।

जानकारी के मुताबिक,ये मामला एयर इंडिया की एक फ्लाइट का है। जो सिडनी से दिल्ली आ रही थी। विमान कई विदेशी यात्री भी सवार थे। उन्हीं में से कुछ शराब के नशे में धुत थे। इसी दौरान उन्होंने विमान की एयर होस्टेस को अपनी सीट पर बुलाया और उसे नाचने के लिए कहने लगे। एयर होस्टेस यात्रियों की बात सुनकर हैरान रह गई। उसने यात्रियों को डांस करने से मना कर दिया। यह बात उन विदेशी नागरिकों को नागवार गुजरी और वे एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने लगे।

उन यात्रियों ने एयर होस्टेस को अपशब्द भी कहे। उन्होंने उस एयर होस्टेस को धमकी भी दी।नशे में यात्री किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। जैसे ही विमान दिल्ली के इंदिरा गांधी अंर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा, पीड़ित एयर होस्टेस ने पुलिस को कॉल कर दी। शिकायती कॉल मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। एयर होस्टेस की शिकायत पर एयरपोर्ट थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए विमान से उतरे पांच विदेशी यात्रियों को हिरासत में ले लिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You