पश्चिम चंपारण में सड़क दुर्घटना में छात्रा समेत 2 की मौत

  • पश्चिम चंपारण में सड़क दुर्घटना में छात्रा समेत 2 की मौत
You Are HereBihar
Thursday, October 12, 2017-11:33 AM

बेतियाः बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र में 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटना में छात्रा समेत 2 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बगहा-लौरिया मुख्य पथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 बी पर विशुनपुरवा मंदिर के निकट परीक्षा देने बागड़ कुंवर उच्च विद्यालय जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा को सड़क पार करते समय तेज गति से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान विशुनपुरवा निवासी राजकिशोर कुशवाहा की पुत्री बेबी कुमारी के रूप में की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। छात्रा की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर ट्रक में तोडफ़ोड की, जिससे बगहा-लौरिया मुख्य पथ करीब घंटे भर जाम रहा।

वहीं, जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के चंडाल चौक के निकट ट्रैक्टर और ऑटोरिक्शा के बीच हुई सीधी टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान बेतिया के जमादार टोला निवासी सुरेश प्रसाद के रूप में की गई है।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए लौरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You