बिहार में दिल दहला देने वाली घटना, सरेअाम अगवा कर काटी शख्स की जीभ!

Edited By ,Updated: 14 Oct, 2016 05:34 PM

mans tongue chopped off over personal dispute in bihar

बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने मामूली विवाद के चलते एक बिजली मिस्त्री को अगवा कर धारदार हथियार से उसकी जीभ काट दी।

पटना: बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने मामूली विवाद के चलते एक बिजली मिस्त्री को अगवा कर धारदार हथियार से उसकी जीभ काट दी। इस घटना से एक बार फिर बिहार में जंगलराज की पोल खुल गई है।घटना के बाद आरोपी पीड़ित को उसके घर के आगे फेंककर फरार हो गए। बेहोशी की हालत में पवन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। 

पहले मारपीट, फिर काटी डाली जीभ
जानकारी के मुताबिक, यह मामला पटना से 35 किलोमीटर दूर शेरपुर इलाके का है।पुलिस के मुताबिक, दशहरे की शाम पवन कुमार नामक एक बिजली मिस्त्री को 5 बदमाशों ने रंजिशन अगवा कर लिया। वह पवन को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ मारपीट की, जब मारपीट से उनका दिल नहीं भरा ताे उन्हाेंने तेज हथियार से पवन की जीभ काट डाली। 

बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस
वहीं 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को घटना की भनक तक नहीं थी। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस पीड़ित के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची और मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। पवन ने पुलिस को बताया कि वह पांच में से तीन बदमाशों को पहचानता है, जिनके नाम राजन, सोनू और आनंद है। इनसे पवन का पुराना विवाद था। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!