नरेंद्र मोदी फ्रंट से लीड करते हैं जो कि हिम्मत का काम हैः नीतीश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Oct, 2017 02:31 PM

narendra modi leads front

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शासन का सबसे महत्वपूर्ण कार्य देश और आमजन का नेतृत्व करना होता है और इसमें भी सबसे महत्वपूर्ण बात फ्रंट से लीड करना है। कुमार ने रविन्द्र भवन में ‘सवा अरब भारतीयों का सपना’ पुस्तक के हिंदी संस्करण के...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शासन का सबसे महत्वपूर्ण कार्य देश और आमजन का नेतृत्व करना होता है और इसमें भी सबसे महत्वपूर्ण बात फ्रंट से लीड करना है।

कुमार ने रविन्द्र भवन में ‘सवा अरब भारतीयों का सपना’ पुस्तक के हिंदी संस्करण के लोकार्पण कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन करने के बाद कहा कि शासन का सबसे महत्वपूर्ण कार्य नेतृत्व करना होता है। देश का नेतृत्व, आमजन का नेतृत्व एक बड़ी जिम्मेदारी होती है और इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात फ्रंट से लीड करना है। इसमें फ्रंट से लीड करने वाला व्यक्ति ही सफल होता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे ही नेतृत्वकर्त्ता हैं। उन्होंने कहा कि देश की मजबूती और विकास के लिए प्रधानमंत्री को फ्रंट से लीड करना होता है। नेतृत्व को हर तरह का श्रेय लेना पड़ता है, चाहे वो सफलता का हो या असफलता का।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस देश में बहुत दिनों तक राज किया है, जिसमें सफलता किसी और को और असफलता का श्रेय किसी और को मिलता था। कुमार ने कहा कि नोटबंदी का कदम उठाकर प्रधानमंत्री ने हिम्मत का परिचय दिया है।

प्रधानमंत्री के इस फैसले के बाद उन्होंने इसका पूर्ण समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि बेनामी संपत्ति पर हमले के लिए भी उनसे आग्रह किया था, जिससे कालाधन उजागर होगा।   

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!