शरद गुट ने चुनाव आयोग से मांगा एक ओर मौका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Sep, 2017 02:59 PM

sharad group sought an opportunity from the ec

जदयू के शरद गुट ने खुद को असली जदयू साबित करने के लिए चुनाव आयोग से एक ओर मौका देने का अनुरोध करते हुए इसके समर्थन में दस्तावेज पेश करने के लिए चार हफ्ते का समय मांगा है।

नई दिल्लीः जदयू के शरद गुट ने खुद को असली जदयू साबित करने के लिए चुनाव आयोग से एक ओर मौका देने का अनुरोध करते हुए इसके समर्थन में दस्तावेज पेश करने के लिए चार हफ्ते का समय मांगा है। आयोग ने दो दिन पहले शरद गुट के आवेदन का यह कहकर निपटारा किया था कि उसने अपने दावे के समर्थन में दस्तावेज पेश नहीं किये हैं। उसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले गुट को असली जदयू माना था।

आयोग के इस फैसले के बाद शरद गुट की ओर से महासचिव जावेद रजा ने आयोग को पत्र भेजकर कहा कि आवेदन का निपटारा करने से पहले उनको अपनी बात कहने का एक मौका मिलना चाहिए था। उनके अनुसार विगत में आयोग ने ऐसी ही स्थिति में एक दल के दो गुटों को ऐसा मौका दिया था। पत्र में कहा गया कि पार्टी दस्तावेज जुटा रही है।

पार्टी की 17 सितंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की और उसके बाद राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई है। इसके बाद वह अपने दावे के समर्थन में दस्तावेज पेश करने की स्थिति में होगी। इसलिए उसे इसके लिए चार सप्ताह का समय दिया जाए तथा एक बार उसकी बात मौखिक रूप से अवश्य सुनी जाए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!