तेज रफ्तार जीप ने 8 को कुचला, 2 किशोरियों की मौत, 6 अन्य घायल

  • तेज रफ्तार जीप ने 8 को कुचला, 2 किशोरियों की मौत, 6 अन्य घायल
You Are HereBihar
Wednesday, October 11, 2017-6:50 PM

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना के अंतर्गत बसतपुर टोले भुइया बिगहा गांव के समीप एक तेज रफ्तार सूमो जीप ने 8 लोगों को कुचल दिया जिसमें 2 किशोरियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए।

मदनपुर थाना अध्यक्ष सुभाष राय ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर हुए इस हादसे में मरने वालों में भुइया बिगहा के गांव निवासी सुरेन्द्र रिखियासन की पुत्री दशनी कुमारी तथा दिनेश रिखियासन की पुत्री ममता कुमारी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों में से 3 को इलाज के लिए मदनपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है जबकि 3 अन्य की ​स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

राय ने बताया कि इस हादसे में हताहत हुए सभी एक दुकान के सामने खडे थे। घायलों में  दुकानदार भी शामिल है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर बसतपुर के नजदीक उक्त सडक को जाम कर दिया। पुलिस एवं प्रशासन द्वारा समझाने पर जाम समाप्त हुआ। राय ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि मदनपुर के अंचलाधिकारी अजीत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतकों के परिजनों को पारिवारिक लाभ के तहत 20-20 हजार रुपए देने की घोषणा की और कहा कि आपदा राहत के तहत इन्हें 4-4 लाख रुपए दिए जाएंगे। राय ने बताया कि हादसे के बाद जीप चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You