एक मंत्री के घर छिपे थे टॉपर्स फर्जीवाड़े के आरोपी: मांझी

Edited By ,Updated: 20 Jun, 2016 07:49 PM

toppers scam accused were hidden in the minister home manjhi

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोमवार को आरोप लगाया कि...

पटना: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोमवार को आरोप लगाया कि टॉपर्स फर्जीवाड़ा के आरोपी और विद्यालय परीक्षा समिति के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद सिंह तथा उनकी पत्नी प्राचार्य उषा सिन्हा फरारी के दौरान पटना में ही एक मंत्री के यहां छुपे हुए थे। हालांकि पुलिस उन्हें उत्तर प्रदेश के वाराणसी से गिरफ्तार किए जाने का दावा कर रही है।

 
मांझी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद से भूमिगत चल रहे लालकेश्वर सिंह और उनकी पत्नी प्रो. सिन्हा अपने सारे दस्तावेजों को दुरुस्त करने के इरादे से ही पुलिस की पकड़ से बचते फिर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसका अंदेशा उन्हें पहले से ही था।
 
‘हम’ अध्यक्ष ने कहा कि लालकेश्वर सिंह और उषा सिन्हा अपने फरारी के दौरान नीतीश सरकार के एक मंत्री के पटना स्थित आवास पर कुछ दिन तक शरण लिए हुए थें और इसके बाद एक पूर्व मंत्री के आवास में थे । उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच कर रही विशेष जांच दल (एसआईटी) दोनों की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बता रही है जो सही नहीं है । मांझी ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होने के बाद ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!