इस शहर में दिसंबर तक बायर्स को मिलेंगे 50 हजार फ्लैट

  • इस शहर में दिसंबर तक बायर्स को मिलेंगे 50 हजार फ्लैट
You Are HereBusiness
Friday, October 06, 2017-1:28 PM

नई दिल्लीः नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बायर्स को फ्लैटों का पजेशन दिलाने के लिए गठित मंत्रियों की समिति ने गुरुवार को दिल्ली की मीटिंग में बिल्डरों और अथॉरिटी अफसरों को खरी-खरी सुनाई। समिति ने सीएम से किए गए वादे को हर हाल में पूरा करने के कड़े निर्देश दिए।अथॉरिटी और बिल्डरों ने भी दिसंबर तक 50 हजार खरीदारों को फ्लैट देने का वादा दोहराया।

इसके अलावा मंत्रियों ने फाइल दबाकर बैठने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की भी चेतावनी दी है। साथ ही, यूपी के शो विंडो नोएडा और ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक स्मूद करने के लिए कंपोजिट ट्रैफिक प्लान बनाने और बिजली, पानी, सीवर जैसी नगरीय सुविधाएं भी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

बायर्स- बिल्डर्स विवाद को सुलझाने के लिए बनाई कमेटी
सीएम के निर्देश पर नोएडा, ग्रेनो और गाजियाबाद में बायर्स- बिल्डर्स विवाद को सुलझाने के लिए सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय समिति बनाई गई थी। समिति में शामिल संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना, औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और मंत्री सुरेश राणा ने गुरुवार को दिल्ली में नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों और क्रेडाई के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। बैठक में पिछले एक महीने में बायर्स को फ्लैट का पजेशन दिलाने के लिए किए गए उपायों की समीक्षा की गई।

31 दिसंबर तक 50 हजार बायर्स देंगे पजेशन 
मीटिंग में मंत्रियों ने दोनों अथॉरिटी के अफसरों और बिल्डरों से कहा कि बिल्डरों ने सीएम से अगले तीन महीने में 50 हजार फ्लैटों का पजेशन देने का वादा किया था, उन्हें हर हाल में अपना वादा निभाना होगा। इसके लिए अथॉरिटी अफसरों को भी सजग रहना होगा। मंत्रियों ने चेतावनी दी है कि अगर बिल्डर अपना वादा नहीं निभाते हैं तो कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अगर अथॉरिटी का कोई अधिकारी किसी फाइल को लटकाने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। हालांकि बिल्डरों और अथॉरिटी अफसरों ने समिति को बताया कि वे 31 दिसंबर तक 50 हजार फ्लैट का पजेशन बायर्स को दे देंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You