500-1000 के नोट बदलवाने के लिए बैंकों के बाहर लगी लंबी लाइनें, कई जगह कैश ही नहीं

  • 500-1000 के नोट बदलवाने के लिए बैंकों के बाहर लगी लंबी लाइनें, कई जगह कैश ही नहीं
You Are HereBusiness
Thursday, November 10, 2016-10:37 AM

नई दिल्ली: 500-1000 के पुराने नोट बंद होने की घोषणा के साथ ही मंगलवार को एक दिन के लिए बैंक बंद होने के बाद आज सुबह से ही बैंकों के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई। आज बैंक सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुल रहेंगे। 500 और 1 हजार रुपए के नोट बदलने का काम बैंकों और डाकघरों में शुरू हो गया है। बैंकों और डाकघरों में लंबी लाइनें लगी हुई हैं लेकिन कई जगह बैंक ही नहीं खुले हैं। दिल्ली के गोल डाकखाना में पोस्ट ऑफिस खुल चुका है, लेकिन लोगों को कहा जा रहा है कि अभी उनके पास कैश नहीं है।
 



राजधानी दिल्ली में पुराने नोट बदलने के लिए लोग सुबह-सुबह ही बैंक पहुंच गए। बैंकों के बाहर लंबी लाइन लगी है. लोगों का कहना है कि बैंक खुलने का समय सुबह 8 बजे बताया गया है, लेकिन अभी तक बैंक नहीं खुले हैं। जहां बैंक खुले हैं, वहां कैश नहीं होने की बात कही जा रही है।
 



दिल्ली के अलावा पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, मुंबई, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में भी लोग सुबह 7 बजे से ही बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगाकर खड़े हो गए थे। वहीं कई लोगों ने बैंकों में जाकर नोट बदलवा लिए हैं और उन्हें नए नोट मिल गए हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You