चीजें अच्छी दिख रही हैं, निवेश जारी रखेंगे: एयर एशिया

Edited By ,Updated: 20 Nov, 2016 05:52 PM

airasia india airline tata malaysia cyrus mistry

एयर एशिया इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अमर अबरोल ने जोर देकर कहा है कि एयरलाइन के लिए चीजें अच्छी दिख रही हैं और कंपनी निवेश करना जारी

नई दिल्लीः एयर एशिया इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अमर अबरोल ने जोर देकर कहा है कि एयरलाइन के लिए चीजें अच्छी दिख रही हैं और कंपनी निवेश करना जारी रखेगी और चालू वित्त वर्ष में बेड़े का आकार बढ़ाकर 10 करेगी। देश में जून 2014 में सेवा शुरू करने वाला सस्ती विमानन सेवा कंपनी को अगले साल मार्च के अंत तक कर्मचारियों की संख्या करीब 1,000 पहुंचाने का लक्ष्य है। एयर एशिया इंडिया, टाटा तथा मलेशिया के एयर एशिया बेरहाद की संयुक्त उद्यम है। 

कंपनी हाल में उस समय चर्चा में आई जब टाटा समूह के चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने एयरलाइंस में 22 करोड़ रुपए मूल्य के सौदे में धोखाधड़ी का आरोप लगाया। अबरोल ने कहा कि फिलहाल एयरलाइन में 8 विमान हैं और चालू वित्त वर्ष में 2 तथा विमान शामिल किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारियों की संख्या इसी अवधि में करीब 1,000 पहुंच जाएगी जो फिलहाल 800 से 850 के करीब है। उन्होंने  कहा, ‘‘मार्च मे हमारे कर्मचारियों की संख्या 1,000 होगी, चीजें अच्छी दिख रही हैं और हम भारत में निवेश करना जारी रखेंगे।’’ सितंबर तिमाही के अंत तक एयरलाइंस की घरेलू विमानन बाजार में 2.3 प्रतिशत हिस्सेदारी है। सितंबर के अंत तक उसने 5.89 लाख यात्रियों को सेवाएं दी। यह पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले 42 प्रतिशत वृद्धि को बताता है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!