Jio को टक्कर देने Airtel लाया नया प्लान, मिलेगा 100% कैशबैक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Oct, 2017 02:34 PM

airtel brought to face jio collision get 100 cashback

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल और वोडाफोन  लगातार नए प्लान्स लांच कर रही हैं। इसी क्रम में एयरटेल ने एक फेस्टिव सीजन पर 100 फीसदी कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है। यह ऑफर 349 रुपये वाले प्लान पर वैलिड होगा और ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है,इससे पहले ऐसा ही ऑफर...

नई दिल्लीः जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल और वोडाफोन  लगातार नए प्लान्स लांच कर रही हैं। इसी क्रम में एयरटेल ने एक फेस्टिव सीजन पर 100 फीसदी कैशबैक ऑफर लांच किया है। यह ऑफर 349 रुपये वाले प्लान पर वैलिड होगा और ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है,इससे पहले ऐसा ही ऑफर जियो ने भी लांच किया था जो 399 रुपये वाले प्लान के लिए था, लेकिन यह साफ नहीं है यह कब खत्म होगा यानी ये कभी भी खत्म हो सकता है।

एेसे मिलेगा कैशबैक
यह ऑफर कई शर्तों के साथ आता ह।. यह प्रीपेड कस्टमर्स के लिए है और और ये कैशबैक एक बार में नहीं मिलता। पहले तो आप 349 रुपये देकर रिचार्ज कराएंगे. इसके बाद कैशबैक के तौर पर आपको 349 रुपये लौटा दिए जाएंगे। यह सात इंस्टॉलमेंट में मिलेंगे और इसके लिए 7 महीने भी लगेंगे। इस ऑफर के लिए यूजर्स को एयरटेल ऐप का यूज करते हुए एयरटेल पेमेंट बैंक से रिचार्ज कराना होगा।

कुछ शर्ते भी है लागू
सबसे पहले आपको बता दें कि पहले महीने कोई रिफंड नहीं मिलेगा। कैशबैक दूसरे महीने से मिलना शुरू होगा. एक बार में सिर्फ 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. उदाहरण के दौर पर हर महीने 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा यानी 7 महीने में 349 रुपये का पूरा कैशबैक आपको मिलेगा। यह ऑफर एयरटेल माइ ऐप पर उपलब्ध है। एयरटेल के इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर लोकल एसटीडी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!