ऑनलाइन फैशन में अग्रणी बनेगी अमेजॉन

  • ऑनलाइन फैशन में अग्रणी बनेगी अमेजॉन
You Are Herecompany
Saturday, October 15, 2016-3:32 PM

नई दिल्लीः ऑनलाइन मार्कीटप्लेस अमेजॉन ने कहा है कि वह जल्द ही अपनी स्थानीय प्रतिस्पर्धी फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जबॉन्ग को पछाड़कर भारत की सबसे बड़ी फैशन ई-कॉमर्स कंपनी बन जाएगी। उसने यह भी कहा है कि उत्पादों के संग्रह और ग्राहकों की संख्या के लिहाज से वह अपने प्रतिस्पर्धियों से पहले ही आगे निकल चुकी है। 

अक्तूबर के पहले सप्ताह में आयोजित 6 दिवसीय त्यौहारी बिक्री के दौरान अमेजॉन ने ब्रांडों का चयन खुद किया और उसके प्लेटफॉर्म पर आदित्य बिड़ला समूह की एबीऑफ डॉट कॉम और ब्लूस्टोन जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों ने बिक्री के लिए अपने माल रखे।

अमेजॉन फैशन के प्रमख अरुण श्रीदेशमुख ने कहा, 'ग्राहकों को सेवाएं मुहैया कराने के तरीके के लिहाज से हम शीर्ष पायदान पर हैं। हमारे पास सबसे अधिक उत्पादों का संग्रह उपलब्ध है और वह हमारे लिए काफी मायने रखता है। हमारे पास सबसे प्रासंगिक उत्पादों का व्यापक चयन एवं संग्रह, अधिक ब्रांड उपलब्ध हैं और हम जबरदस्त तरीके से डिलिवरी करते हैं। जल्द ही हम भारत में फैशन क्षेत्र की अग्रणी कंपनी बनने वाले हैं।' उन्होंने कहा, 'हमने काफी निवेश और काम किया है।

अमेजॉन के एक अधिकारी ने बताया कि 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल' के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली 3 इकाइयों में फैशन भी शामिल थी। इस विशेष त्यौहारी बिक्री अभियान के दौरान ग्राहकों को भेजे गए कुल उत्पादों में फैशन इकाई की हिस्सेदारी करीब एक तिहाई रही।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You