भारत में लांच हुआ Amazon Fire TV Stick, जानें क्या है इसमें खास?

  • भारत में लांच हुआ Amazon Fire TV Stick, जानें क्या है इसमें खास?
You Are HereBusiness
Wednesday, April 19, 2017-7:24 PM

नई दिल्लीः दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल अब नए और पुराने कस्‍टमर को 100GB तक फ्री डाटा दे रही है। इसके लिए उसने अमेजॉन से करार किया है। दरअसल एयरटेल 100GB फ्री डाटा मोबाइल डाटा के तौर पर नहीं, बल्कि एयरटेल होम ब्रॉडबैंड और एयरटेल 4G वाईफाई के लिए दे रही है। यही नहीं, अमेजॉन के साथ पार्टनरशिप के बाद एयरटेल यूजर्स हजारों मूवीज और टीवी शो भी फ्री में देख सकेंगे। 

अमेजॉन फायर TV हुआ लांच 
इसके तहत 100GB फ्री डाटा उन लोगों को ही मिलेगा, जो अमेजॉन फायर टी.वी. स्टिक वॉयस रिमोट के साथ खरीदेंगे। अमेजॉन की तरफ से बुधवार को ही इस टी.वी. को लांच किया गया है। भारतीय बाजार में अपने प्रोडक्‍ट को घर-घर पहुंचाने की खातिर अमेजॉन ने एयरटेल के साथ मिलकर कई ऑफर पेश किए हैं।

ऐसे मिलेगा 100GB डाटा
कंपनी के उपाध्यक्ष मार्क व्हीट्टेन आज इसे पेश करते हुए कहा कि अमेजॉन प्राइम वीडियो फायर टी.वी. स्टिक का मूल्य 3,999 रुपए है। इसके लिए मासिक 499 रुपए का भुगतान करना होगा। उन्होंने कहा कि इसको खरीदने वाले अमेजॉन प्राइम के सदस्यों को 499 रुपए उनके अमेजॉन पे बैंलेस में हस्तातंरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वार्षिक प्राइम सदस्यता लेने वालों को 30 दिनों का निःशुल्क ट्रायल मिलेगा।   

एयरटेल ने अमेजॉन फायर टी.वी. स्टिक के ग्राहकों के लिए कई घोषणाएं की हैं, जिसमें एयरटेल ब्राडबैंड और 4G होम वाई - फाई डिवाइस पर 3 महीने में 100GB डाटा निःशुल्क देगी। यू ब्राडबैंक के उपभोक्ताओं को 3 महीने में 240GB डाटा निःशुल्क मिलेगा। इसके साथ ही 'इरोज नाउ' का 3 महीने का प्रीमियम सदस्यता मिलेगी।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You