कर्ज चुकाने के लिए अनिल अंबानी ने तैयार की रणनीति

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Dec, 2017 04:15 PM

anil ambani strategy to repay debt

रिलायंस कम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज साफ किया है कि कंपनी के कर्ज को चुकाने की पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि लेनदारों का कर्ज इक्विटी में नहीं बदला जाएगा। जबकि स्पेक्ट्रम, टावर, फाइबर कारोबार...

नई दिल्लीः रिलायंस कम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज साफ किया है कि कंपनी के कर्ज को चुकाने की पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि लेनदारों का कर्ज इक्विटी में नहीं बदला जाएगा। जबकि स्पेक्ट्रम, टावर, फाइबर कारोबार बेचकर रकम जुटाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि कंपनी पर कर्ज 45 हजार करोड़ रुपए से घटाकर 6 हजार करोड़ किया जाएगा। साथ ही रिलायंस कम्युनिकेशंस का जियो के साथ 4G स्पेक्ट्रम शेयरिंग करार होगा। एसेट बिक्री की प्रक्रिया 49 दिन में पूरी की जाएगी। उनके मुताबिक, बैंकों को एडीएजी को दिए कर्जे राइट ऑफ नहीं करने होंगे। उन्होंने बताया कि कुछ हफ्तों में लेनदारों के मामले सुलझा लिए जाएंगे।

अनिल अंबानी का कहना है कि अब उनका कारोबार सिमटकर बिजनस-टु-बिजनस सेगमेंट में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि आरकॉम की हिस्सेदारी बेचने के लिए उनके पास करीब 9 ऑफर्स आए हैं। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि परिसंपत्ति बिक्री के लिए प्रक्रिया 49 दिनों में पूरी की गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!