iPhone7 के साथ ही एप्पल का भारत को बड़ा झटका

Edited By ,Updated: 09 Sep, 2016 04:15 PM

apple discontinues iphone5s 6 and 6 plus in india

दुनिया की टेक्नॉलोजी दिग्गज एप्पल ने बुधवार को हुए मेगा स्पैशल इवेंट के दौरान दो नए आईफोन- iPhone7 और iPhone7 Plus लॉन्च किए।

नई दिल्ली: दुनिया की टेक्नॉलोजी दिग्गज एप्पल ने बुधवार को हुए मेगा स्पैशल इवेंट के दौरान दो नए आईफोन- iPhone7 और iPhone7 Plus लॉन्च किए। इसके साथ ही भारत के लोगों में उम्मीद जाग गई थी कि अब एप्पल आईफोन 6s,आईफोन 6s प्लस को सस्ता कर सकती है। हालांकि iPhone7 और iPhone7 Plus अक्तूबर में भारत आएंगे लेकिन कंपनी भारतीय कस्टमर्स को पहले ही बड़ा झटका दे दिया है। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार एप्पल भारत में आईफोन 6, 6Plus, आईफोन 5s की बिक्री बंद कर रही है। एप्पल इंडिया की वेबसाइट से आईफोन 6, 6Plus, आईफोन 5s को हटा दिया गया है।

एप्पल की ऑफिशियल वेबसाइट पर अब iPhone7, iPhone6s, iPhone 6sPlus और iPhone 5SE ही उपलब्ध हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से ये बिक्री हमेशा के लिए बंद रहेगी या नहीं इस पर असमंजस बना हुआ है और इस पर कोई नोटिफिकेशन भी नहीं आई है। बता दें कि एप्पल के नए आईफोन्स के लॉन्चिंग के बाद ही पुराने फोन की कीमतो में कटौती होती है लेकिन इस बार कंपनी ने आईफोन लवर्स झटका दिया है। माना जा रहा है कि कंपनी ने ऐसा कदम इसलिए उठाया ताकि अपने नए आईफोन7 और 7 प्लस की बिक्री को अधिक से अधिक बढ़ा सके।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!