टीना अंबानी ने कहा, पति के कंपनी समूह में मेरी कोई भूमिका नहीं

  • टीना अंबानी ने कहा, पति के कंपनी समूह में मेरी कोई भूमिका नहीं
You Are HereBusiness
Saturday, August 24, 2013-2:12 AM

नई दिल्लीः 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में शुक्रवार को यहां की एक अदालत में अभियोजन पक्ष की गवाह के तौर पर पेश रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने कहा कि वे सामाजिक कार्यकर्ता हैं और पति की कंपनियों में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के पीठासीन न्यायाधीश ओ.पी. सैनी के समक्ष पेश टीना अंबानी ने यह भी कहा कि उन्हें स्वान टेलीकॉम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वर्ष 2008 में जिन कंपनियों को दूरसंचार लाइसेंस जारी किया गया उनमें स्वान टेलीकॉम भी एक है।

टीना अंबानी ने कहा, ‘‘अनिल धीरूभाई अंबानी समूह की कंपनियों को चलाने में मेरी कोई भूमिका नहीं है। मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं। मैं अस्पताल चलाती हूं। मैं परिवार और बच्चों की देखभाल करती हूं।’’ उन्होंने आगे कहा, मैं स्वान टेलीकॉम नाम की कंपनी के बारे में भी नहीं जानती।

जांच एजेंसी के मुख्य आरोप के कारण अनिल और टीना अंबानी को गवाह के रूप में बुलाना पड़ा। जांच एजेंसी ने कहा है कि स्वान टेलीकॉम उन्हीं की समूह की छद्म कंपनी है और यह दूरसंचार स्पेक्ट्रम और लाइसेंस का पात्र नहीं थी। जांच एजेंसी के इस आरोप का बचाव पक्ष ने पुरजोर विरोध किया है। सीबीआई ने कहा है कि टीना अंबानी ने उस बैठक की अध्यक्षता की थी जिसमें 2जी पर महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You