आयुष्मान खुराना बने ब्लॉपंक्ट इंडिया के ब्रांड एम्बैसेडर

  • आयुष्मान खुराना बने ब्लॉपंक्ट इंडिया के ब्रांड एम्बैसेडर
You Are HereChandigarh
Saturday, September 28, 2013-4:37 PM

चंडीगढ़: ब्लॉपंक्ट इंडिया जर्मनी के अग्रणि कार इंफोटेनमैंट ब्रांड ने अभिनेता, गायक, कम्पोजर-आयुष्मान खुराना को ब्रांड एम्बैसेडर बनाने की घोषणा की। गुणवत्ता, समकालीन शैली, नवाचार और उत्कृष्ट साऊंड के लिए प्रसिद्ध ब्रांड को भारत में एक ऐसे चेहरे की तलाश थी, जो इन मूल मूल्यों से मेल खाता हो।

ब्लॉपंक्ट ने गठबंधन के तहत कदम आगे बढ़ाते हुए आयुष्मान की नई सॉफ्ट रॉक लव वैलेड सिंगल 'ओ हीरिए' के आधिकारिक साऊंड पार्टनर की जिम्मेदारी भी संभाली है। इसमें आयुष्मान ब्लॉपंक्ट के हाल ही में लांच हैडफोंस-स्टाइल का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। प्रीति बख्शी, विपणन प्रमुख, ब्लॉपंक्ट इंडिया ने इस संदर्भ में कहा कि आयुष्मान और ब्लॉपंक्ट दोनों ही उत्तम संगीत, नवाचार एवं कूल स्टाइल के लिए मशहूर हैं।

हम आयुष्मान के साथ साझेदारी करके बहुत प्रसन्न हैं। हम दोनों साथ मिलकर भारतीय युवाओं और दिल से जवां लोगों के साथ ब्लॉपंक्ट उत्पादों का जुड़ाव बढ़ाएंगे। आयुष्मान खुराना ने कहा कि ब्लॉपंक्ट के साथ मेरा संबंध काफी लंबे समय से है। मेरा पहला म्यूजिक सिस्टम ब्लॉपंक्ट का था। इस ब्रांड के साथ साझेदारी करना सम्मान की बात है। संगीत मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है और ब्लॉपंक्ट की उत्कृष्ट ध्वनि कार अथवा घर कहीं पर भी संगीत अनुभव का विशिष्ट आनंद प्रदान करती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You