Subscribe Now!

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बाजार में नया पिक-अप वाहन उतारा

  • महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बाजार में नया पिक-अप वाहन उतारा
You Are HereStock Market
Tuesday, October 01, 2013-5:24 PM

इंदौर: ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पिक अप श्रेणी में अपने वाहनों की रेंज का विस्तार करते हुए आज नया मॉडल बाजार में उतारा। इसके साथ ही, दावा किया कि फिलहाल इस श्रेणी में कंपनी की बाजार भागीदारी करीब 58 प्रतिशत बनी हुई है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के वरिष्ठ महाप्रबंधक (मार्केटिंग) महेश कुलकर्णी ने नये ‘बोलेरो पिक-अप फ्लैट बेड’ को बाजार में उतारने की औपचारिक घोषणा की।

उन्होंने बताया, ‘देश में इस साल पिक-अप श्रेणी में मोटे तौर पर ढाई से तीन लाख गाडिय़ां बिकने की संभावना है। इस श्रेणी में महिंद्रा एंड महिंद्रा की बाजार भागीदारी लगभग 58 प्रतिशत बनी हुई है।’ कुलकर्णी ने बताया कि कंपनी ने पिछले वित्तीय वर्ष में घरेलू बाजार में एक लाख दो हजार पिक-अप वाहन बेचे थे। उसने इस बार इसमें 30 प्रतिशत वृद्ध का लक्ष्य रखा है।

कम्पनी ने अगस्त तक पिक-अप श्रेणी में 45,104 गाडिय़ां बेचीं। यह वित्तीय वर्ष 2012-13 की समान अवधि में बेचे गये 37,632 पिक-अप वाहनों के मुकाबले करीब 20 फीसद अधिक है। कुलकर्णी ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ क्षेत्र को महिंद्रा एंड महिंद्रा के लिये महत्वपूर्ण बाजार करार दिया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में कम्पनी 40 प्रतिशत की दर से वृद्धि कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You