बोनस में कटौती पर एनटीपीसी के कार्यपालक अधिकारी करेंगे आंदोलन

  • बोनस में कटौती पर एनटीपीसी के कार्यपालक अधिकारी करेंगे आंदोलन
You Are HereBusiness
Sunday, October 06, 2013-4:56 PM

भागलपुर: एनटीपीसी लिमिटेड के कार्यपालक अधिकारियों के बोनस में इस बार कटौती किये जाने और अन्य मांगों के समर्थन में एनटीपीसी कार्यपालक पदाधिकारी महासंघ (नेफी) ने आठ अक्टूबर से आंदोलन करने का निर्णय लिया है। नेफी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि एनटीपीसी प्रबंधन ने इस बार कार्यपालक अधिकारियों को मिलने वाले बोनस में दस प्रतिशत कटौती की है, जो पूरी तरह अनुचित है। इसे लेकर एनटीपीएस के समस्त परियोजनाओं में कार्यरत अधिकारियों में गुस्सा है।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व कार्यपालक अधिकारियों की कई महत्वपूर्ण मांगे अबतक पूरी नहीं की जा सकी है और ऐसी स्थिति में बोनस में भी कटौती किये जाने से अधिकारियों में दोहरा आक्रोश है। कुमार ने बताया कि इस निर्णय के खिलाफ एनटीपीसी के सभी विद्युत परियोजनाओं और क्षेत्रीय कार्यालयों में कार्यरत कार्यपालक अधिकारी आगामी आठ अक्टूबर को काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध प्रकट करेंगे।

इसके अगले दिन यानि नौ अक्टूबर को गेट मीटिंग और विरोध मार्च निकाला जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद आगामी 23 अक्टूबर को कार्यपालक अधिकारी सामूहिक धरने पर बैठेगें जबकि एनटीपीसी मुख्यालय नयी दिल्ली में नेफी के सदस्य भूख हड़ताल पर रहेगें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You