ब्लैक बेरी का Z-30 भारत में लॉच

  • ब्लैक बेरी का Z-30 भारत में लॉच
You Are HereBusiness
Thursday, October 24, 2013-3:31 PM

नई दिल्ली: अत्याधुनिक स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी ने नए आपरेटिंग सिस्टम पर आधारित पूरी तरह से टच फोन ब्लैकबेरी जेड 30 को आज भारतीय बाजार में पेश किया जिसका मूल्य 39990 रुपए है। कंपनी के देश के प्रबंध निदेशक सुनील ललवानी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में इस फोन को पेश करते हुए कहा कि पांच इंच के टच स्क्रीन के साथ यह सबसे उन्नत स्मार्टफोन है। यह कंपनी के आपरेटिंग सिस्टम 10 ओ एस संस्करण के 10.2 पर आधारित है। इसमें क्वाडकोर ग्राफिक के साथ 1.7 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर है जो इसे एक साथ कई काम करने में  सक्षम बनाता है।

 

उन्होंने कहा कि यह कंपनी का सबसे प्रीमियम उत्पाद है और पांच इंच टच स्क्रीन पर आधारित ब्लैकबेरी का पहला फोन है। इसमें 2880 एमएएच की बैटरी है जो इस फोन को आम उपयोग के आधार पर 25 घंटे चलाने में सक्षम है। इसमें बीबीएम वीडियो चैट और बीबीएम वायस चैट के फीचर भी हैं।

 

ललवानी ने कहा कि इसमें नया एंटिना लगाया गया है जो कमजोर नेटवर्क पर तेजी गति से डाटा डाउनलोड करने में सक्षम है। उन्होंने बताया कि यह फोन पूरे देश में अगले सप्ताह के प्रांरभ से उपलब्ध होगा। उन्होंने बताया कि इसका एमआरपी 44990 रुपए है जबकि भारतीय बाजार में अभी इसे 39990 रुपए में पेश किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You