Subscribe Now!

अदालत ने 2जी मामले में दयालु अम्मल का बयान दर्ज करना किया शुरू

  • अदालत ने 2जी मामले में दयालु अम्मल का बयान दर्ज करना किया शुरू
You Are HereBusiness Knowledge
Tuesday, October 29, 2013-4:44 PM

चेन्नई: 2जी स्पेक्ट्रम आबंटन मामले में मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) ने आज द्रमुक प्रमुख एम करणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल का बयान दर्ज करना शुरू कर दिया। विशेष अदालत ने करोड़ों रुपए के इस घोटाले में 85 वर्षीय दयालु अम्मल का बयान दर्ज करने के लिए गोपालन को आयुक्त नियुक्त किया है। दयालु अम्मल को अभियोजन पक्ष ने गवाह के रूप में नामित किया है।

गोपालन आज सुबह 9.40 बजे दयालु अम्मल का बयान रिकार्ड करने के लिए उनके घर पहुंचे। पुलिस ने यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये थे। इस मामले से जुड़े, दयालु अम्मल की सौतेली बेटी एवं राज्यसभा की सांसद कनिमोई, कलैग्नार टीवी के प्रबंध निदेशक शरद कुमार और पूर्व दूरसंचार मंत्री एवं द्रमुक नेता ए राजा भी उपस्थित थे। उच्चतम न्यायालय ने 22 सितंबर को दयालु अम्मल को निचली अदालत में व्यक्तिगत पेशी से छूट प्रदान की थी, लेकिन उन्हें उनके आवास पर पूछ-ताछ के लिए उपस्थित रहने का निर्देश दिया था।

कनिमोई ने उच्चतम न्यायालय के समक्ष चिकित्सकीय आधार पर अपनी मां को निचली अदालत के समक्ष व्यक्तगत पेशी से छूट मांगने संबंधी याचिका दी थी। न्यायालय ने उनकी मांग स्वीकार कर ली थी। पिछले सप्ताह सीबीआई अधिकारियों ने दयालु अम्मल को सम्मन दिया था जिसमें सूचित किया गया था कि आज उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

दयालु अम्मल के आज बयान दर्ज किए जाने के मौके पर 2जी मामले से जुड़े सभी 17 आरोपियों को पेश होने का निर्देश दिया गया है लेकिन सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक कुछ को पेश होने से छूट दी गई है। करणानिधि के रिश्तेदार और पूर्व दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन आज दयालु अम्मल के घर गए थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You