भारत में लॉन्च हुआ HTC One Max

  • भारत में लॉन्च हुआ HTC One Max
You Are HereBusiness
Saturday, November 23, 2013-10:23 AM

एचटीसी कंपनी ने नया स्मार्टफोन एचटीसी वन मैक्स भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस फैबलट (बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन) की कीमत 56,490 रुपए रखी गई है। एचटीसी वन मैक्स में 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ मिलेगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

एचटीसी वन मैक्स खरीदने वालों को कंपनी की ओर से गूगल ड्राइव पर 50जीबी फ्री स्‍पेस भी दिया जाएगा। इसमें 5.9 इंच की फुल एचडी (1080 पिक्‍सल) स्‍क्रीन है और इसका वजन मात्र 217 ग्राम है। इसमें 1.7 गीगाहर्त्ज क्वॉड-कोर स्नैपड्रैगन 600 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है। यह एचटीसी सेंस यूज़र इंटरफेस के साथ ऐंड्रॉयड 4.3 जेली बीन पर चलता है। इस फोन में 3300 mAh की दमदार बैटरी लगी है जो इसके आकार के हिसाब से अच्‍छी है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इस फोन से 3जी नेटवर्क पर 25 घंटे तक का टॉक टाइम मिलता है जबकि 585 घंटों का स्‍टैंडबाइ टाइम मिलता है।

एचटीसी ने पहली बार अपने किसी फोन में फिंगरप्रिंट स्‍कैनर का इस्‍तेमाल किया है। इसे फोन के पीछे की तरफ लगाया गया है। इसकी सहायता से फोन को न सिर्फ अनलॉक किया जा सकता है बल्कि कई एप्‍प भी इसके जरिए ओपन की जा सकती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You