Subscribe Now!

ग्राहक ने सैमसंग पर लगाया मुंह बंद कराने का आरोप

  • ग्राहक ने सैमसंग पर लगाया मुंह बंद कराने का आरोप
You Are HereBusiness
Wednesday, December 11, 2013-4:04 PM

सैमसंग के एक ग्राहक ने सैमसंग कंपनी पर मुंह बंद कराने का आरोप लगाया है। ग्राहक ने कंपनी के इस बर्ताव को सोशल मीडिया के जरिए सब के सामने जाहिर किया है। ज्ञात हो कि चार्जिंग के दौरान ग्राहक के सैमसंग गैलेक्‍सी S4 में आग लग गई थी।

दरअसल, इस महीने की शुरुआत में यूट्यूब यूजर घोस्‍टलीरिच ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें दिखाया गया था कि चार्जिंग के दौरान सैमसंग गैलेक्‍सी S4 में आग लगने से फोन को किस तरह नुकसान हुआ है। यूट्यूब यूजर घोस्‍टलीरिच के मुताबिक, 'मैंने रात को फोन चार्जिंग पर लगाया हुआ था। कुछ भी अलग नहीं था। अचानक धुआं उठा और फोन में आग लग गई। ऊपर वाले का शुक्र है कि बैटरी नहीं फटी। जो भी बैटरी के बारे में जानता है उसे पता होगा कि जब बैटरी में आग लगती है तो वह फट जाती है और जोरदार धमाका होता है।'

हालांकि बैटरी फटी नहीं, लेकिन घोस्‍टलीरिच का फोन पूरी तरह से खराब हो गया। उसने फोन बदलवाने के लिए सैमसंग से संपर्क किया। ग्राहक का दावा है कि फोन बदलने के बजाए समसैंग ने उससे कहा कि दूसरा फोन तभी दिया जाएगा जब वह यूट्यूब से वीडियो हटा लेगा। कंपनी ने घोस्‍टलीरिच को भेजी चिट्ठी में लिखा था, 'फोन बदलने के एवज में ग्राहक यूट्यूब से वीडियो हटाने के साथ ही इससे जुड़ा कोई अन्‍य लिंक हटाने पर राजी है।'

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You