किराए में छूट देने की होड़ में इंडिगो, जेट एयरवेज भी शामिल

  • किराए में छूट देने की होड़ में इंडिगो, जेट एयरवेज भी शामिल
You Are HereBusiness
Saturday, February 01, 2014-10:15 AM

मुंबई: स्पाइसजेट ने किराए में छूट की दूसरी जंग आज छेड़ी समें जेट एयरवेज और बजट एयरलाइंस, इंडिगो, गोएयर व जेटकनेक्ट भी शामिल हो गई’। सैर-सपाटे का सीजन खत्म होने जा रहा है। ऐसे में कंपनियों ने देश में विभिन्न मागो’ के लिए कम किराए की पेशकश करनी शुरू कर दी है। हालांकि, इसमें एयर इंडिया अभी शामिल नहीं हुई है। कम किरायों पर टिकटों की पेशकश का यह दूसरा दौर है।

किराए में छूट की पेशकश सबसे पहले स्पाइसजेट ने की। कंपनी ने सीमित संख्या में सीटों के लिए 30 प्रतिशत कम मूल्य पर टिकटों की बुकिंग शुरू करने की घोषणा करते हुए ‘सेकंड चांस’ योजना पेश की है। इसके बाद इंडिगो ने ‘हैपी वीकेंड’ नाम से किराए में छूट की पेशकश की। यात्रा उद्योग से जुड़े सूत्रों ने कहा कि गोएयर भी इसी तरह की स्कीम के साथ किराए में छूट देने की होड़ में शामिल हो गई है।

वहीं जेट एयरवेज व जेटकनेक्ट ने आधार किराए व ईंधन अधिभार पर 30 प्रतिशत छूट की पेशकश की है। स्पाइसजेट के छूट वाले टिकट उन्हीं ग्राहकों को उपलब्ध होंगे जो 15 अप्रैल तक की यात्रा के लिए कम से कम 30 दिन पहले टिकट बुक कराते हैं। इस स्कीम के तहत बुकिंग 31 जनवरी से रविवार मध्यरात्रि तक खुली रहेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You