फोर्ड ने 'हैप्पी पॉकेट सर्विस' लॉन्च की

  • फोर्ड ने 'हैप्पी पॉकेट सर्विस' लॉन्च की
You Are HereBusiness
Friday, February 14, 2014-5:02 PM

जालंधर: क्या आपने अपनी कार को डीलरशिप पर भेजने से पहले नियमित शेड्यूल सर्विस की लागत जानने के बारे में सोचा है? अब ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

फोर्ड ने ‘हैप्पी पॉकेट सर्विस' की पेशकश की है। इसी के साथ फोर्ड स्वामित्व अनुभव को पुनर्परिभाषित करने के लिए तैयार है। कंपनी शेड्यूल्ड सर्विस लागत पर बेहद प्रतिस्पर्द्धी एवं पारदर्शी ‘तय' कीमतों की पेशकश करेगी। इसकी शुरुआत 2,199 रुपए से होगी।

इस पहल के अंतर्गत अत्याधुनिक सर्विस नेटवर्क पर फोर्ड के प्रशिक्षित तकनीशियन कंपनी के असली पार्ट्स, टूल्स एवं उपकरणों द्वारा आपकी कार की सर्विस करेंगे। फोर्ड ''हैप्पी पॉकेट सर्विस'' शेड्यूल सर्विस में सबसे अग्रणी होगी तथा फोर्ड के मालिकों को अविश्वसनीय पैसा वसूल सर्विस उपलब्ध करायेगी। निश्चित रूप से इससे फोर्ड मालिकों को मानसिक सुकून प्राप्त होगा।

सर्विस कंपनी के तेजी से विस्तारित हो रहे डीलरशिप नेटवर्क के जरिए पेश की जाएगी। कंपनी का डीलरशिप नेटवर्क देश भर के 146 शहरों में 274 आउटलेट तक पहुंच बना चुका है। पीके उमाशंकर, वाइस प्रेसिडेंट, कस्टमर सर्विस ऑपरेशंस, फोर्ड इंडिया ने कहा, ''स्वामित्व लागत बढ़ाना एक गहन एवं निरंतर प्रक्रिया है और यह फोर्ड इंडिया का रणनीतिक प्रयास है। हैप्पी पॉकेट सर्विस के लॉन्च से फोर्ड ने एक नया प्रयास किया है जो आज से पहले किसी ने नहीं किया। यानी पारदर्शिता, मूल्य और गुणवत्ता का मूल्य आंकने की प्रतिबद्धता। हैप्पी पॉकेट सर्विस ग्राहकों को अविश्वसनीय पैसा वसूल सर्विस और मानसिक सुकून प्रदान करती है। यह सर्विस नवाचार को अगले स्तर तक ले जाने में हमारे लिए मददगार होगी।''

अन्य ओईएम और बहु-ब्रांड वर्कशाप्स की तुलना में बेहद प्रतिस्पर्द्धी हैप्पी पॉकेट सर्विस में वाहन रिपोर्ट कार्ड चेक शामिल होगा। इसमें मजदूर शुल्क और कार धुलाई के अलावा ऑयल फिल्टर बदलना, सम्प गैस्केट, हाई ग्रेड सेमी सिंथेटिक इंजन ऑयल और फोर्ड के असली पार्ट्स का इस्तेमाल शामिल है।

उमाशंकर ने कहा, ''फोर्ड का स्वामित्व लागत का दृष्टिकोण त्रिसूत्रीय है तथा दक्ष तकनीक के इस्तेमाल से स्वामित्व अनुभव बढ़ाने पर केन्द्रित है। यह डिजाइन, सर्विस, नवाचार और नेटवर्क विस्तार को बढ़ावा देता है। प्रतिस्पद्र्धियों की तुलना में ‘हैप्पी पॉकेट सर्विस‘‘ के जरिये दीर्घकालीन शेड्यूल रखरखाव पार्ट्स में हमारी सर्वोत्कृष्ट इंजीनियरिंग ने कीमत को पारदर्शी बनाने में मदद की है।''

फोर्ड इन इंडिया ऐसे उत्पाद एवं सेवायें लाने पर फोकस करती है जो मूल्य बोध पैदा करते हैं और स्वामित्व की लागत घटाने के प्रति बड़ी छलांग लगाते हैं। वर्तमान में, फोर्ड अनेक ग्राहक केन्द्रित पहल की पेशकश करता है। इसमें अखिल-भारतीय रोडसाइड सहयोग, 90 मिनट- क्विक सर्विस बे, मोबाइल सर्विस वैन्स, व्हीकल रिपोर्ट कार्ड, क्विक लेन सेंटर के अतिरिक्त हैप्पी पॉकेट सर्विस का नवीनतम संकलन है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You