हुंडई ने एंट्री लेवल सेडान एक्ससेंट को बाजार में उतारा

  • हुंडई ने एंट्री लेवल सेडान एक्ससेंट को बाजार में उतारा
You Are HereBusiness
Wednesday, March 12, 2014-4:14 PM

नई दिल्ली: कार बनाने वाली देश की दूसरी बडी कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने एंट्री लेवल की सेडान कार एक्ससेंट को आज भारतीय बाजार में पेश किया जिसकी दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.66 लाख रुपए से लेकर 7.38 लाख रुपए के बीच है। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी एस सेओ और कंपनी के विक्रय एवं विपणन के प्रमुख सी एच हान ने इस कार को पेश किया। सेओ ने बताया कि 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन और 1.1 लीटर यू2 सीआरडीआई डीजल की कारों की बुकिंग आज से शुरू हो गई है।

उन्होंने बताया कि पेट्रोल और डीजल इंजन वाली ये कारें तीन मॉडलों में पेश की गई है। पेट्रोल इंजन वाली कार की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 4.66 लाख रुपए से लेकर 6.57 लाख रुपए के बीच और डीजल इंजन वाली कारों की कीमत 5.56 लाख रुपए से लेकर 7.38 लाख रुपए के बीच है। सेओ ने दावा किया कि 1.1 लीटर एडवांस्ड दूसरी पीढी के यू 2 सीआरडीआई डीजल इंजन इस वर्ग में सबसे बेहतर 24.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसी तरह से पेट्रोल इंजन 19.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

उन्होंने हुंडई की विश्वस्तरीय टेकनालाजी से तैयार एक्ससेंट को ऊंचे मानकों के अनुरूप पेश की गई है और यह इस वर्ग की दूसरी प्रतिस्पर्धी कारों की तुलना में आकर्षक मूल्य पर पेश की गई है जो भारत में सर्वाधिक पंसदीदा और भरोसेमंद ब्रांड साबित होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You