Pics: तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

  • Pics: तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
You Are HereBusiness
Wednesday, March 26, 2014-10:18 AM

नई दिल्ली: एचटीसी ने अपना नया फ्लैगशिप मोबाइल फोन एचटीसी वन M8 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे अब तक के सबसे बेहतर फोन के तौर पर पेश किया है। अप्रैल के तीसरे हफ्ते से यह भारत के बाजार में आएगा।

इस फोन में फुल मेटल बॉडी है और यह बेहद स्टाइलिश है। इसमें अल्ट्रापिक्सल ड्यूल कैमरा है, यानी रियर कैमरा में दो लेंस हैं। इनमें से एक तस्वीर खींचता है और दूसरा डेप्थ सेंसर है। यानी इससे जो तस्वीर आती है उसमें ऑब्जेक्ट और बैकग्राउंड के अंतर को महसूस किया जा सकता है और इन एप्प टूल से इन्हें अलग-अलग एडिट या इफेक्ट भी दिए जा सकते हैं।

रियर कैमरा एचटीसी वन के मुकाबले ज्यादा फास्ट है। सेल्फी के ट्रेंड को देखते हुए फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल है। माइक्रो एसडी कार्ड से इसकी मेमरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 16 और 32 जीबी इनबिल्ट मेमरी के ऑप्शन भी होंगे। इस फोन में लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्‍टम का इस्‍तेमाल किया गया है।

इस फोन में 5.5 इंच की सुपर एलसीडी-3 स्‍क्रीन है, जिसमें गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 का इस्‍तेमाल किया गया है और इसी कारण इसकी स्‍क्रीन बेहद मजबूत है। क्‍वाडकोर स्‍नैपड्रैगन 801 सिस्‍टम चिप और 2 जीबी की रैम इसकी अन्‍य खूबियां हैं, जो बेहद जरूरी और खास है।

इसकी 2600 mAh की बैटरी है जो घंटे भर में 80 फीसदी चार्ज हो सकती है। बैटरी चेंजेबल नहीं है। इस फोन की कीमत कितनी होगी, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You