छह नई उड़ानें शुरू करेगी इंडिगो

  • छह नई उड़ानें शुरू करेगी इंडिगो
You Are HereBusiness
Saturday, March 29, 2014-3:30 PM

बेंगलूर: सस्ती विमान सेवा क्षेत्र की भारत की सबसे बड़ी कंपनी इंडिगो इस पीक सीजन में छह नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी ने आज एक विज्ञप्ति में बताया कि नई उड़ानों का लाभ दिल्ली, बेंगलूर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम्, कोलकाता और रांची के यात्रियों को मिलेगा। बेंगलूर से भुवनेश्वर और विशाखापत्तनम् के लिए नई उड़ानें कल से ही शुरू हो जाएंगी। इसके अलावा 06 अप्रैल से बेंगलूर और दिल्ली के बीच सीधी उड़ानों की संख्या सात से बढ़ाकर आठ कर दी जाएगी। जबकि बेंगलूर और कोलकाता के बीच सीधी उड़ानों की संख्या चार से बढ़ाकर पांच कर दी जाएगी।

कंपनी ने बताया कि 06 अप्रैल से ही बेंगलूर से कोलकाता होते हुए रांची की उड़ानों की संख्या भी चार से बढ़ाकर पांच की जाएगी। जबकि कोलकाता और रांची के बीच पहली विमान सेवा शुरू की जाएगी। फिलहाल इंडिगो की सेवाएं देश के 36 शहरों में उपलब्ध हैं और इसके उड़ानों की कुल संख्या 485 है।

नई उड़ानों के बारे में बताते हुए इंडिगो के अध्यक्ष सह कार्यकारी निदेशक आदित्य घोष ने बताया कि यात्रियों से मिले फीडबैक के आधार पर नई उड़ानें शुरू की गई हैं। उन्होंने बताया कि यात्रियों ने सबसे ज्यादा मांग रांची, विशाखापत्तनम् और भुवनेश्वर से उड़ानों की संख्या बढ़ाने के लिए की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You