दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत

  • दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत
You Are HereBusiness
Tuesday, April 01, 2014-10:54 AM

गोवा: दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफोन जियोनी ईलाइफ एस5.5 लॉन्च हो गया है। लेकिन यह फोन भारत में 27 अप्रैल को भारत में उपलब्ध होगा। जियोनी के नए फोन में 16 जीबी इंटरनल मेमरी है, लेकिन इसे एक्सपैंड भी नहीं किया जा सकता। इसे मैटेलिक फ्रेम से कवर किया गया है। इसकी रैम 2 जीबी, 2300 mAh बैटरी है। यह फोन की मोटाई 5.5mm और इसका वजन 130 ग्राम है।

माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च की फ्री ऑफिस एप्प

इस फोन को छोटी मोटी रगड़ से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है। फोन में 5.0 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड प्लस स्क्रीन दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर जियोनी ईलाइफ एस 5.5 में ऑक्टाकोर के साथ 1.7 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 13.0 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5.0 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन अमीगो ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 (एंड्रॉयड ऑपरेटिंग 4.2) पर आधारित है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस तथा जी सेंसर की सुविधा शामिल है। चाइना उपभोक्ता फिलहाल इस फोन को जियोनी ऑनलाइन स्टोर पर प्रीऑर्डर कर सकते हैं।

जियोनी ईलाइफ एस 5.5 काले, सफेद, नीले, गुलाबी व पर्पल रंग में उपलब्ध होगा। भारत में इस फोन की कीमत 23,000 रुपए के आस पास हो सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You