आरकॉम ने पेश किए दो अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक

  • आरकॉम ने पेश किए दो अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक
You Are HereBusiness
Monday, March 31, 2014-4:44 PM

नई दिल्ली: रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने पोस्ट-पेड जीएसएम ग्राहकों के लिए दो अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक आज पेश किए। इसके तहत इंटरनेट पर 96 प्रतिशत तक तथा कॉल शुल्कों में 92 प्रतिशत तक की कमी की पेशकश की गई है। ब्रिटेन के लिए रोमिंग पैक 849 रुपए मासिक शुल्क पर उपलब्ध है। इसके अंतर्गत ग्राहकों से डेटा के लिए 25 रुपए प्रति एमबी तथा भारत में कॉल करने के लिए 25 रुपए लिया जाएगा। मूल शुल्क 563 रुपए प्रति एमबी तथा 140 रुपए प्रति कॉल हैं।

पांच महाद्वीपों: उत्तरी अमेरिका, एशिया, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया तथा अफ्रीका के लिए 999 रुपए का पैक है। इन महाद्वीपों के 42 गंतव्यों के लिए इस शुल्क से काल दरों में 92 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध होगी। हालांकि इस पैक में इंटरनेट के लिए कोई छूट की पेशकश नहीं की गई है। आरकॉम के अध्यक्ष तथा मुख्य कार्यपालक अधिकारी (उपभोक्ता कारोबार) गुरदीप सिंह ने बयान में कहा कि सभी जीएस एम पोस्ट-पेड ग्राहकों को इंटरनेट और वॉयस काल में उल्लेखनीय बचत के लिये इसे पेश किया गया है।’’

कंपनी ने अमेरिका के लिए रोमिंग पैक में भी संशोधन किया है। इसके तहत 10 रुपए में कॉल तथा डेटा की सुविधा उपलब्ध होगी। अमेरिका के लिए 849 रुपए मासिक शुल्क के पैक के साथ सभी कॉल, एसएमएस तथा डेटा प्रति एमबी 10 रुपए में उपलब्ध है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You