बिग दिवाली सेल शुरू, मिल रहा है 70% तक डिस्‍काऊंट

You Are Herecompany
Tuesday, October 25, 2016-2:15 PM

नई दि‍ल्‍लीः फ्लि‍पकार्ट, स्‍नैपडील और अमेजॉन की मेगा ऑनलाइन सेल में खरीदारी का मौका आपके हाथ से निकल गया है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं। ई-कॉमर्स के तीनों दिग्गजों ने फिर एक 'मेगा दिवाली सेल' की घोषणा की है। ये कंपनि‍यां आज से अपनी ऑनलाइन सेल का तीसरा राऊंड शुरू करने जा रही हैं। इस सेल के दौरान कंपनि‍यों की ओर से स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलैक्‍ट्रॉनि‍क प्रोडक्‍ट से लेकर फैशन प्रोडक्‍ट पर भारी डि‍स्‍काऊंट दि‍या जाएगा। इसके अलावा, कंपनि‍यों के स्‍पेशल ई.एम.आई. ऑफर्स भी दि‍ए जाएंगे। जानिए क्या-क्या ऑफर्स हैं इस सेल में

फ्लि‍पकार्ट
फ्लि‍पकार्ट पर आज से बि‍ग दि‍वाली सेल शुरू हो गई है। यह सेल 25 अक्‍तूबर से 28 अक्‍तूबर 2016 तक चलेगी। सेल के दौरान क्‍लोथिंग, एक्‍सेसरीज, गैजेट्स, स्‍मार्टफोन आदि‍ पर भारी डि‍स्‍काऊंट दि‍ए जाएंगे। इतना ही नहीं, यहां आधे घंटे के लि‍ए दो बार फ्लैश सेल भी चलाई जाएगी। ऐसे में कस्‍टमर्स को पहले ही अपने ‘शॉपिंग कार्ट’ में प्रोडक्‍शन को सेलेक्‍ट करना होगा।

फ्लि‍पकार्ट की सेल में कंपनी सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन नेक्‍स्‍ट का लांच ऑफर पेश कि‍या है। हर दि‍न दोपहर 12 बजे शाओमी रेडमी 3एस और शाओमी 3एस प्राइम के लि‍ए फ्लैश सेल चलाई जाएगी। इन स्‍मार्टफोन्‍स का स्‍टॉक लि‍मि‍टेड है। टी.वी. और इलैक्‍ट्रॉनि‍क अप्‍लायेंसेस पर भी 28 अक्तूबर 2016 तक सेल चलाई जा रही है। इस कैटेगरी में कस्टमर्स को भारी डि‍स्‍काऊंट के साथ-साथ नो-कॉस्‍ट ई.एम.आई. और एक्‍सचेंज ऑफर दि‍या जा रहा है। 

अमेजॉन
अमेजॉन की ओर से भी 25 अक्तूबर से 28 अक्‍तूबर तक दि‍वाली सेल शुरू की गई है। इसके तहत सभी कैटेगरी के प्रोडक्‍ट्स पर डि‍स्‍काऊंट, नो-कॉस्‍ट ई.एम.आई. और एक्‍सचेंज दि‍या जा रहा है। टैलीवि‍जन कैटेगरी में 45 फीसदी डि‍स्‍काऊंट के साथ एक्‍सचेंज और नो-कॉस्‍ट ई.एम.आई. का ऑफर है। फैशन और फुटवि‍यर प्रोडक्‍ट्स पर 60 फीसदी तक डि‍स्‍काऊंट।

स्‍नैपडील
स्‍नैपडील पर भी 25 अक्तूबर से 27 अक्‍तूबर 2016 तक दि‍वाली सेल पेश की गई है। इस सेल के तहत ऑनलाइन प्‍लैटफॉर्म पर 70 फीसदी तक का डि‍स्‍काऊंट दि‍या जा रहा है। स्‍नैपडील ने बजाज फाइनेंस के साथ टाईअप कि‍या है। इस टाईअप के तहत नो-कॉस्‍ट ई.एम.आई. यानी जीरो प्रोसेसिंग फीस और जीरो डाउन पेमेंट का ऑफर है।

इन कार्ड्स पर है एक्‍स्‍ट्रा डि‍स्‍काऊंट
फ्लि‍पकार्ट ने सि‍टीबैंक के साथ टाईअप कि‍या है। सि‍टी बैंक के क्रैडि‍ट या डैबि‍ट कार्ड पर 15 फीसदी का एडि‍शनल कैशबैक दि‍या जा रहा है। अमेजॉन ने स्‍टेट बैंक ऑफ इंडि‍या (एस.बी.आई.) के साथ भी टाईअप कि‍या है। एस.बी.आई. के क्रैडि‍ट या डैबि‍ट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी एडि‍शनल कैशबैक दि‍या जा रहा है। स्‍नैपडील ने स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के साथ टाईअप कि‍या है। स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रैडि‍ट या डैबि‍ट कार्ड से शॉपिंग करने पर 20 फीसदी तक का इंस्‍टेंट डि‍स्‍काऊंट दि‍या जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You