सिर्फ 20 रुपए में कीजिए BMW की सवारी

  • सिर्फ 20 रुपए में कीजिए BMW की सवारी
You Are Herecompany
Wednesday, October 26, 2016-4:26 PM

नई दिल्लीः ओला यह वो नाम है जो आज कम कीमत में मोबाइल एप्प के जरिए टैक्सीे सर्विस उपलब्ध कराने सबसे अग्रणी कंपनी बन चुकी है और अब कंपनी आपके लिए बहुत अच्छी सर्विस लेकर आई है। अगर आप बी.एम.डब्ल्यू. की सवारी करना चाहते हैं लेकिन आप खरीद नहीं सकते तो क्या हुआ? इसकी सवारी आप जरूर कर पाएंगे क्योंकि ओला लेकर आए है नई 'ओला लक्सरी' सर्विस, इस सर्विस में अब लक्जरी कारों को भी शामिल किया गया है।

बस एप्प के जरिए बी.एम.डब्ल्यू., जगुआर, मर्सडीज, हौंडा अकॉर्ड और टोयोटा फार्च्यूनर जैसे गाड़ियां बुक करा सकते हैं। इन कारों की सवारी आप केवल 20-22 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से कर पाएंगे और कम से कम 5 किलोमीटर यानी 200 रुपए तक की राइड कस्टमर को लेनी होगी।

बी.एम.डब्ल्यू. की ये गाड़ियां ओला के प्लेटफॉर्म पर दिल्ली, मुंबई और बैंगलूर में चलेंगी। बाद में दूसरे शहरों में भी मुहैया होंगी। मुंबई लोकेशन में एप्प खोलने पर उपभोक्ता को लक्स आइकन मिलेगा, जिसके जरिए लोग ओला लक्स राइड बुक कर सकेंगे। इस सेवा के तहत यूजर्स को ऑटो कनेक्ट वाई-फाई की सुविधा भी मिलती है।

ओला के चीफ मार्कीटिंग ऑफिसर रघुवेश के अनुसार, लक्स केटेगरी को उन लोगों के लिए बनाया गया है जो लोग अपनी राइड को खास बना चाहते हैं। ओला की नजर प्रीमियम ग्राहकों और ऑफिस रेंटल वाले बड़े corporate clients पर है। जिस तरह आप नार्मल कार बुक कराते है ठीक उसी प्रकार आप ओला एप्प के जरिए आसानी से इन लग्जरी कार को बुक करा सकते हैं।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You