फेस्टिव सीजन में घर खरीदना रहेगा फायदे का सौदा, बैंक दे रहे हैं खास ऑफर

You Are HereProperty
Tuesday, October 03, 2017-2:24 PM

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन में घर खरीदना शुभ माना जाता है। अगर आप भी घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो घर खरीदने का यह सही समय है। इस फेस्टिव सीजन में बैंकों ने होम लोन पर ऐसे खास ऑफर निकाले हुए हैं जिनका फायदा आप पूरे फेस्टिव सीजन के दौरान उठा सकते हैं।
PunjabKesari
SBI का नया ऑफर
देश के सबसे बड़े बैंक एस.बी.आई. ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए एक खास ऑफर निकाला हुआ है। हमारा घर नाम के इस ऑफर के तहत 30 लाख रुपए का होम लोन लेने वालों से 8.35 फीसदी की दर से दो साल के लिए फिक्सड रेट तय किया है। इसके अलावा अगर कोई लोन के ऊपर टॉप-अप लेता है तो फिर उसको भी इसी रेट पर ब्याज देना होगा। वहीं इस ऑफर के तहत लोन अप्लाई करने पर किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगी।
PunjabKesari
ICICI की कैशबैक स्कीम
आई.सी.आई.सी.आई. बैंक ने नकदी की अधिकता के बीच अपने होम लोन लेने वालों ग्राहकों के लिए नई कैशबैक योजना पेश की है। इस पेशकश के तहत लोन लेने वालों को उनकी मासिक किस्त पर 1 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। बैंक के मुताबिक इस योजना के तहत अगर कोई ग्राहक 30 साल की अवधि के लिए लोन लेता है तो उसे इस अवधि में मूलधन का 11 प्रतिशत तक वापस मिल सकता है। हालांकि, बैंक ने कहा कि यह योजना सिर्फ नया होम लोन लेने वालों के लिए है।
PunjabKesari
एक्सिस बैंक
एक्सिस बैंक होम लोन पर 12 ई.एम.आई. माफ किए हुए है। 30 लाख तक के लोन पर जो भी कस्टमर लोन के रिपेमेंट पर किसी तरह का कोई डिफॉल्ट नहीं करेगा, उसकी 12 ई.एम.आई. बैंक माफ कर देगा। इस लोन पर 8.35 फीसदी ब्याज लगेगा। अगर आप 30 साल के लिए लोन लेते हैं तो फिर आप 3 लाख रुपए इस ऑफर के तहत बचा सकेंगे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You