बंद हो सकता है Jio सिम, अगर आपने नहीं किया यह काम!

  • बंद हो सकता है Jio सिम, अगर आपने नहीं किया यह काम!
You Are HereBusiness
Thursday, April 20, 2017-5:32 PM

नई दिल्लीः अगर आपके पास रिलायंस जियो का नंबर है और जियो के शानदार ऑफर्स के बाद भी रिचार्ज नहीं कराया तो आपके लिए एक बुरी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों को लगातार मैसेज करके जल्द से जल्द रिचार्ज करने को कह रही है। मैसेज के मुताबिक रिचार्ज नहीं करवाने पर कंपनी सिम बंद कर सकती है।

गौरतब है कि रिलायंस जियो का प्राइम मेंबरशिप और समर सरप्राइज ऑफर खत्म हो चुका है। हालांकि, कंपनी धन धना धन ऑफर ग्राहकों को दे रही है। इसमें आप 3 महीने तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

बंद हो जाएगा Jio सिम
जियो के यूजर्स के पास आए मैसेज में लिखा है कि वे यूजर्स जिन्होंने अभी तक कोई प्लान नहीं लिया है जल्द से जल्द रिचार्ज कराएं। ऐसा नहीं करने वाले यूजर्स की सर्विस कंपनी कभी भी बंद कर सकती है। जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप ले रखी है वह 309 रुपए का रिचार्ज कर 3 महीने तक जियो के सभी सर्विसेज का फायदा उठा सकते हैं।

हर महीने मिलेगा 28 जीबी हाई स्पीड डाटा
धन धना धन ऑफर के तहत 309 रुपए के रिचार्ज करने वालों को अगले 84 दिनों तक 84 जीबी 4 जी डाटा मिलेगा। यानी यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा। यह सीमा पूरी होने पर स्पीड कम हो जाएगी। इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसडीटी और रोमिंग) और डाटा की सुविधा मिलेगी। वहीं अगर आप जियो प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपको इस ऑफर के लिए 349 रुपए चुकाने होंगे।

नए यूजर्स को देने होंगे 408 रुपए
जियो के धन धना धन ऑफर का फायदा उठाने के लिए नए यूजर्स को 408 रुपए चुकाने होंगे। इसमें 99 रुपए मेंबरशिप चार्ज और 309 रुपए धन धना धन ऑफर के लिए शामिल है। इसके अलावा अगर आप रोजोना 2 जीबी हाई स्पीड डाटा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 509 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You