Coca-Cola ने उतारा ‘थमस अप चार्ज्ड’

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Nov, 2017 02:42 PM

coca cola has hit the   thomas up charged

बोतल बंद पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोकाकोला इंडिया ने थमस अप ब्रांड का विस्तार करते हुए इसका नया वेरिएंट ‘थमस अप चार्ज्ड’ भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा की है। कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) विजय परसुरमण ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेमलन में इसे पेश...

नई दिल्लीः बोतल बंद पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोकाकोला इंडिया ने थमस अप ब्रांड का विस्तार करते हुए इसका नया वेरिएंट ‘थमस अप चार्ज्ड’ भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा की है। कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) विजय परसुरमण ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेमलन में इसे पेश करते हुए बताया कि नया वेरिएंट वास्तविक थमस अप से ज्यादा ‘स्ट्रांग’ है। इसमें कैफिन का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।

उन्होंने विश्वास जताया कि यह भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा। उन्होंने बताया कि थमस अप अपने वास्तविक रूप में बना रहेगा। श्री परसुरमण ने कहा कि थमस अप ब्रांड की बिक्री अगले दो साल में एक अरब डॉलर पर पहुंचने की उम्मीद है। वह भारतीय बाजार में एक अरब डॉलर के आंकड़े को छूने वाला पहला ब्रांड हो सकता है। फिलहाल उसकी बिक्री लगभग पांच हजार करोड़ रुपए सालाना है।   थमस अप चार्ज्ड को खुदरा बाजार में पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और एक सप्ताह में यह दुकानों में उपलब्ध होगा। कंपनी के उपाध्यक्ष (संचार) इश्तियाक अमजद ने कहा कि थमस अप 40 साल पुराना उत्पाद है और यह पहली बार है जब इसमें कोई बदलाव कर नया उत्पाद पेश किया गया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!