डेमलर ने  पेश की BSIV मानक वाले भारतबेंज ट्रकों की नई श्रृंखला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 May, 2017 05:36 PM

daimler launches new series of bharatbanj trucks with bsiv standard

भारतबेंज ब्रांड नाम से देश में ट्रकों और बसों की बिक्री करने वाली डेमलर इंडिया कॉमर्शियल व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड ने भारी ट्रकों की एक नई रेंज बाजार में उतारी है

नई दिल्‍लीः भारतबेंज ब्रांड नाम से देश में ट्रकों और बसों की बिक्री करने वाली डेमलर इंडिया कॉमर्शियल व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड ने भारी ट्रकों की एक नई रेंज बाजार में उतारी है, जो कि BSIV उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है। डेमलर इंडिया के उपाध्यक्ष विपणन राजाराम कृष्णामूर्ति के अनुसार दिल्ली व एनसीआर भारतबेंज के मुख्य बाजारों में से एक हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि अपने प्रोफिट टेक्नोलॉजी पैकेज के बलबूते पर कंपनी अपनी बाजार स्थिति मजबूत कर सकेगी। इसके तहत कंपनी अपने ट्रकों में उत्पादकता, दक्षता व सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि 9 से 49 टन के भारतबेंज ट्रक अगस्त 2015 से ही बीएस-चार उत्सर्जन मानकों के साथ उपलब्ध हैं। देश में बीएस-चार मानक इस साल अप्रैल से लागू हुए, जबकि कंपनी उससे पहले ही 1000 से अधिक ऐसे ट्रक बेच चुकी थी। डेमलर इंडिया जर्मनी की प्रमुख वाहन कंपनी डेमलर एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है। कंपनी का कारखाना चेन्नई के निकट ओरागदम में है, जहां वह भारतबेंज, फ्यूजो व मर्सिडीज बेंज ब्रांड के ट्रक, बस व इंजन बनाती है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!