JIO सिम खरीदा है तो कर लें ये 7 काम, आपके लिए है फायदे की बात

  • JIO सिम खरीदा है तो कर लें ये 7 काम, आपके लिए है फायदे की बात
You Are HereBusiness
Saturday, November 25, 2017-4:23 PM

नई दिल्लीः अगर आपने जियो 4G सिम खरीदा है और वो चालू हो चुका है तो आपको पहले ये 7 काम करने होंगे जो हम आपको बताने जा रहें है। एेसा करने से आप दोगुने फायदे में रहेंगे।

1. रिलायंस जियो सिम पर 4 जी इंटरनेट स्पीड मिल रही है, यानि स्मार्ट फोन के सॉफ्टेवयर या ऑपरेटिंग सिस्टम को फ्री में अपग्रेड किया जा सकता है। सॉफ्टेवयर या ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ऐप्स को भी अपडेट करे लें। फेसबुक, वॉट्सऐप, गूगल, मैसेंजर जैसे कई ऐप्स में अपडेशन के बाद कई नए फीचर जुड़ जाते है।
2. जो यूजर्स वीडियो, सॉन्ग या अन्य फाइल डाउनलोड करते हैं उन्हे डाटा खर्च करना पड़ता है। ऐसे में जियो सिम के 4जी स्पीड से इन्हे डाउनलोड किया जा सकता है।
3. प्ले स्टोर पर कई गेम्स 1जी.बी. या उससे अधिक साईज के हैं। ऐसे में जियो सिम के 4 जी स्पीड से इन्हें फ्री और जल्दी डाउनलोड किया जा सकता है।
4. स्मार्ट फोन से स्टोरेज की दिक्कत है तो अपने फोटो, वीडियो को क्लाउड स्टोरेज पर सेव करे। आप यहां से कभी भी डाटा आसानी से रिकवर कर सकते है।
5. जियो सिम के 4 जी स्पीड की मदद से आप अपना लैपटॉप, कम्पूटर या टैबलेट के सॉफ्टेवयर को फ्री में अपग्रेड किया जा सकता है।
6. आपने अगर किसी टीवी सीरियल के कुछ एपिसोड मिस कर दिए हैं तो चैनल की वैबसाइट या यूट्यूब पर देख सकते है। 4 जी स्पीड है तो बफरिंग की दिक्कत भी नही होगी।
7. रिलायंस कंपनी जियो सिम पर फ्री 4 जी अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग भी दे रही है तो इसका भी फायदा उठाएं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You