फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल, इन चीजों पर मिलेगा हैवी डिस्काउंट

  • फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल, इन चीजों पर मिलेगा हैवी डिस्काउंट
You Are HereBusiness
Thursday, October 12, 2017-4:25 PM

नई दिल्लीः हर जगह दिवाकी की धूम मची हुई है। हर कोई दिवाली की शॉपिंग में व्यस्त है। ई- कार्मस कंपनियों में भी पूरा जोश है। वो भी ग्राहकों को तरह तरह के ऑफर दे रही है। इस कड़ी में फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल की तारीखों का ऐलान हो गया है। 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल का आयोजन किया जाएगा। इस सेल में मोबाइल्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स और टीवी तक पर अच्छे खासे डिस्काउंट दिए जाएंगे।

कम्पनी का कहना है कि टीवी और अप्लायंस पर 70% तक ऑफ के साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। फोन पे से पेमेंट करने वालों को 20% कैशबैक (200 रु तक) दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट कुछ स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर भी भारी छूट दे रहा है और बजाज फिनसर्व के साथ मिलकर करीब 4 लाख फोन्स पर नो-कॉस्ट EMI भी देगा।

इन पर मिलेगी छूट
फ्लिपकार्ट का कहना है कि उसके सबसे पॉप्युलर फोनों पर बिग दिवाली सेल के तहत डिस्काउंट दिया जाएगा। 3 कैटिगरीज़ में टॉप 3 स्मार्टफोन ग्राहकों द्वारा दिखाई गई रुचि के आधार पर तय किए जाएंगे। तीन टॉप सेलिंग फोन हैं रेडमी नोट 4, लेनोवो K8 प्लस और शाओमी रेडमी नोट 4। तीन टॉप सस्ते फोन हैं मोटो C प्लस, मोटो E4 प्लस और सैमसंग गैलक्सी J7-6। वहीं टॉप 3 प्रीमियम फोन हैं आईफोन 6, सैमसंग गैलक्सी S7 और आईफोन 7।

फ्लिपकार्ट का कहना है कि बिग दिवाली सेल में हर दिन दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल होगी। पहली सेल पैनासॉनिक एल्यूगा रे X की होगी जो 2000 रु सस्ता यानी 6,999 रु का बेचा जाएगा। फ्लिपकार्ट ने यह भी बताया है कि शनिवार 14 अक्टूबर को ऑनर 9i की पहली सेल होगी। यह इस फेस्टिव सेल की पहली फ्लैश सेल होगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट की एक्सचेंज डील्स में रेडमी नोट 3, सैमसंग गैलक्सी J7, मोटो G3, लेनोवो K4 नोट और आईफोन 5s देकर दूसरे फोन खरीदने वाले यूजरों को भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You