फ्लिपकार्ट के मालिक ने खुद घर जाकर की डिलिवरी, लड़की ने बोला बाद में आना

  • फ्लिपकार्ट के मालिक ने खुद घर जाकर की डिलिवरी, लड़की ने बोला बाद में आना
You Are Herecompany
Sunday, October 09, 2016-1:06 PM

चंडीगढ़ः क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ कि आपने ई-कॉमर्स कंपनी से कुछ ऑर्डर किया हो और कंपनी का मालिक उसे खुद आप तक पहुंचाए, शायद नहीं हुआ होगा। फ्लिपकार्ट के को-फाऊंडर सचिन बंसल शुक्रवार सुबह कस्टमर्स से मिले और खुद ऑर्डर डिलिवर किया। इस दौरान उन्हें कुछ कस्टमर्स पहचान नहीं पाए। चडीगढ़ में रहने वाली मनीषा नाम की एक लड़की ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन ऑफर के तहत अपनी मां के लिए कुर्ती मंगवाई थी। सचिन वहां ऑर्डर की डिलिवरी करने गए तो उसने यह कहकर जाने को कह दिया कि वह कॉलेज के लिए लेट हो रही है।

बेल बजी और दरवाजा खोला
मनीषा ने बताया कि सुबह सुबह जब वह कॉलेज के लिए निकल रही थी तो बेल बजी और उसने दरवाजा खोला। उसने बताया कि फ्लिपकार्ट के डिलिवरीमैन गेट पर खड़े थे। उनमें से कैप पहने एक जेंटलमैन टाइप व्यक्ति भी थे। उन्होंने फ्लिपकार्ट के बारे में कुछ पूछना चाहा तो मनीषा ने कहा बाद में आना, मैं कॉलेज को लेट हो रही हूं। अगली बार बात करेंगे।

मनीषा को जब बताया गया कि जिन्हें आप डिलीवरी बॉय समझ रही थीं। वह तो फ्लिपकार्ट के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और मालिक सचिन बंसल हैं। इस पर मनीषा ने कहा मुझे नहीं पता था कि वे कौन हैं। मनीषा ने बताया कि इतने बड़ी कंपनी का मालिक खुद डिलीवर करने आए और मैंने उनसे बात तक नहीं की। मनीषा एसडी कॉलेज में बीएसएसी की स्टूडेंट हैं।

एयरफोर्स कॉलोनी के एक छोटे से घर में सचिन बंसल अपने डिलीवरी मैन मिथुन कुमार शाह के साथ सुबह करीब 9 बजे पहुंचे। एयरफोर्स में पोस्टेड विशाल कुमार की पत्नी गुड़िया कुमारी ने गेट खोला। सचिन बंसल बोले कि वे बैंगलूर से आए हैं। फ्लिपकार्ट की डिलीवरी और प्रोडक्ट्स को लेकर आपका फीडबैक चाहिए। गुड़िया ने अपने पति को बुलाया। विशाल कुमार ने सचिन बंसल को देखते ही कहा कि मैंने इनको पेपर या टी.वी. पर देखा है। फिर सचिन बंसल ने बताया कि वे फ्लिपकार्ट के ऑनर हैं। विशाल ने उनको चाय ऑफर की लेकिन सचिन ने कहा कि डिलीवरीमैन के नियमों के अनुसार मैं चाय नहीं पी सकता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You