5 दिन में फ्लिपकार्ट ने महीने भर की बिक्री की

  • 5 दिन में फ्लिपकार्ट ने महीने भर की बिक्री की
You Are HereBusiness
Friday, May 19, 2017-6:54 PM

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने कई आकर्षक ऑफर और भारी डिस्काऊंट देकर बीते 5 दिनों में इतना बिजनैस कर लिया जो कि एक महीने के बराबर है। फ्लिपकार्ट की 5 दिनों तक चलने वाली 'बिग-10 सेल' 18 मई को खत्म हो गई थी। कंपनी का कहना है कि इस सेल में उसके खुद के टारगेट से ज्यादा बिक्री की। इसके साथ ही कुछ अहम कैटिगरी में नैशनल औसत से भी ज्यादा बिक्री हुई। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि बीते 5 दिनों में जितना बिजनस हुआ है वह पूरे एक माह में हुए बिजनैस के बराबर है। 

स्मार्टफोन हालांकि कम मार्जिन वाली कैटिगरी है लेकिन फ्लिपकार्ट की इस सेल में दूसरे दिन फोन पर ही फोकस था। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सेल के दूसरे दिन स्मार्टफोन पर ऑफर लाइव होते ही दो घंटो के भीतर इतने स्मार्टफोन बिक गए जितने कि पूरे देश में एक दिन में बिके होंगे, ऑफलाइन सेल्स को मिलाकर।

कंपनी ने कहा कि एप्पल आईफोन-7 पर वह 27 फीसदी ऑफ का ऑफर दे रही थी। फ्लिपकार्ट का दावा है कि वैबसाइट पर 12 घंटे कर आईफोन पर ऑफर लाइव रहा और इस दौरान फोन की इतनी यूनिट बिकीं जितनी कि पूरे देश में 15 दिनो में बिकी होंगी। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्लिपकार्ट नो कॉस्ट ईएमआई, बायबैक और प्रॉडक्ट एक्सचेंज जैसे कई ऑफर दे रही थी। फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ निदेश स्मृति रविचंद्रन ने कहा, 'बिग-10 सेल के दौरान स्मार्टफोन, बड़े अप्लायंसेस और फैशन प्रॉडक्ट्स की सबसे ज्यादा बिक्री हुई।'
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You