जियो सिम वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

  • जियो सिम वालों के लिए बड़ी खुशखबरी
You Are Herecompany
Thursday, November 24, 2016-9:19 PM

नई दिल्ली: यदि आपके पास जियो 4जी सिम है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। रिलायंस के संस्थापक धीरुभाई अंबानी का 28 दिसंबर को जन्मदिन हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए कम्यूनिकेशन ने खास तैयारी की है। आशंका लगाई जा रही है कि रिलायंस नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी 4जी एलटीई की फ्री सर्विस को मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा सकता है।

रिलायंस कपनी ने हालांकि ऐसी कोई बड़ी घोषणा नहीं की है। लेकिन आशंका लगाई जा रही है कि 28 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन के मौके पर इस बारे में बड़ा ऐलान किया जा सकता है। बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस ऑफर को 2017 तक बढ़ा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इसका फायदा पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा।

बता दें कि जियो 4जी फ्री सर्विसिस दिसंबर 2016 तक ही लागू है। हलांकि इसे आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है, लेकिन आधिकारिक घोषणा का इंतजार सभी को है। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि फ्री सर्विसिस मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा दी जाएं ताकी कंपनी को ज्यादा लाभ मिल सके। आपको बता दें कि जियो के फ्री ऑफर लांच करने के 26 दिनों बाद ही रिलायंस ने 1.6 करोड़ ग्राहक अपने साथ जोड़ लिए थे। जियो ऑफर के साथ रिलायंस ने अपने प्रतिद्ंवियों को पछाड़ कर टेलीकॉम सेक्टर में इतिहास रच दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You