Pics: ऐसे पार्टी करती हैं अरबपतियों की बेटियां, ग्लैमरस लाइफ के लिए हैं मशहूर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jun, 2017 02:42 PM

glamorous life is famous of these daughters of billionaires

अरबपतियों की बेटियां अक्सर फिल्मस्टार और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।

नई दिल्लीः अरबपतियों की बेटियां अक्सर फिल्मस्टार और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। वे अपनी लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए मशहूर हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश ड्रेस और हॉलिडे की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। तो देखिए अरबपति बेटियों की पार्टियों की तस्वीरें।
PunjabKesari
नव्या नंदा नवेली
एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी फेमस हैं। निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। निखिल नंदा पुराने जमाने के एक्टर राजकपूर के पोते भी हैं।
PunjabKesari
ईशा अंबानी
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर देश के हाई प्रोफाइल लोगों के साथ पार्टी करती नजर आती है। ये पार्टियां उनके घर एंटीलिया में होती हैं, जहां देश के बड़े कॉरपोरेट घरानों से लेकर, बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर शिरकत करते हैं।
PunjabKesari
क्रेशा बजाज
क्रेशा कारोबारी किशोर बजाज की बेटी हैं। वह एक फैशन डिजाइनर हैं। क्रेचा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं। उनके पास बैग, डिजाइनर सनग्लास और गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन है। वह अपने फैशन शो और पार्टी की फोटोग्राफ अक्सर पोस्ट करती नजर आती हैं।
PunjabKesari
वनिशा मित्तल
स्टील टायकून लक्ष्‍मी मित्तल ने अपनी बेटी वनिशा मित्तल की शादी में 514 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वह लंदन की पार्टियों में काफी नजर आती हैं।
PunjabKesari
अनन्या बिड़ला
बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वह भी फिल्मी कलाकारों, अवार्ड सेरेमनी में काफी नजर आती हैं। वह अपनी पार्टी की फोटोग्राफ अपने ट्विटर अकाउंट में डालती हैं।
PunjabKesari
तारीनी जिंदल
सज्जन और संगीता जिंदल की बेटी तारीनी जिंदल की अक्सर अपने पैरेंट्स और भाई-बहन के साथ पार्टियों में नजर आती हैं।
PunjabKesari
इशिता सलगांवकर 
इशिता राज और दीप्ति सलगांवकर की बेटी हैं। इशिता रिश्‍ते में मुकेश और अनिल अंबानी की भांजी हैं। उनकी मां दीप्ति सलगांवकर, धीरूभाई अंबानी की बेटी और फेमस सलगांवकर फैमिली की बहू हैं। वह अक्सर अपनी पार्टी की फोटोग्राफ पोस्ट करती हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!