HMSI का त्यौहारी मौसम में 10 लाख से अधिक दुपहिया बेचने का लक्ष्य

  • HMSI का त्यौहारी मौसम में 10 लाख से अधिक दुपहिया बेचने का लक्ष्य
You Are HereResults Company
Saturday, October 08, 2016-6:53 PM

चंडीगढ़ः दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हौंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एच.एम.एस.आई.) ने आज कहा कि वह मौजूदा त्यौहारी मौसम के दौरान 10 लाख से अधिक वाहनों की बिक्री का लक्ष्य लेकर चल रही है। कंपनी को सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के लागू होने और इस साल अनुकूल मानसून रहने से यह उम्मीद बंधी है।  

एच.एम.एस.आई. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) वाई.एस. गुलेरिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारी इस त्यौहारी मौसम में 10 लाख से अधिक दुपहिया बेचने की योजना है।’’ कंपनी इस त्यौहारी मौसम में दुपहिया की बिक्री में पिछले साल के त्यौहारी मौसम के मुकाबले 25 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है।   उन्होंने कहा, ‘‘त्यौहारों के मौसम में हमारे बिक्री लक्ष्य में 35 प्रतिशत हिस्सा मोटरसाइकिल का होगा क्योंकि इन महीनों के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में मोटरसाइकिल की मांग बढ़ जाती है।’’ 

कंपनी केन्द्र सरकार और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के कर्मचारियों को रिझाने के लिए मोटरसाइकिल खरीद पर 2,000 रुपए का नकद लाभ देने की भी पेशकश कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘हर कोई सरकारी कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों के तहत बढ़ा वेतन और बकाया जारी होने की बात कर रहा है। रेलवे कर्मचारियों को भी बकाया का भुगतान हुआ है। इसके अलावा पूर्व सैनिकों को ‘समान रैंक समान पेंशन’ का लाभ मिला है।’’ चालू वित्त वर्ष के छह माह में कंपनी ने 24 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की है। कंपनी को पूरे साल के दौरान 54 लाख दोपहिया की बिक्री के साथ 22 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You