IHCL के स्वतंत्र निदेशकों ने किया मिस्त्री को सपोर्ट

  • IHCL के स्वतंत्र निदेशकों ने किया मिस्त्री को सपोर्ट
You Are Herecompany
Saturday, November 05, 2016-10:09 AM

नई दिल्ली: टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए गए सायरस मिस्त्री के उत्साह को बढ़ाने वाले घटनाक्रम में समूह की होटल कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (आई.एच.सी.एल.) के स्वतंत्र निदेशकों ने शुक्रवार को मिस्त्री के नेतृत्व में ‘सर्वसम्मति’ से विश्वास जताया। टाटा ग्रुप से साइरस मिस्त्री को हटाने से ग्रुप के ही कुछ शेयरधारक नाराज हैं। कई शेयरधारकों का मानना है कि हटाए गए चेयरमैन साइरस मिस्त्री को अपना काम दिखाने का पूरा मौका नहीं मिला। इस विवाद से लोगों के चहेते रहे रतन टाटा खलनायक बन चुके हैं।

निदेशक मंडल की यहां हुई बैठक से पहले कंपनी के स्वतंत्र निदेशकों की बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से मिस्त्री के नेतृत्व में भरोसा जताया गया। इन स्वतंत्र निदेशकों में दीपक पारेख और नादिर गोदरेज भी शामिल थे। आईएचसीएल इस समय घाटे में है। कंपनी के स्वतंत्र निदेशकों में गौतम बनर्जी, केकी दादीसेठ, विभा रिषि और इरीना वित्तल भी हैं।

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसके स्वतंत्र निदेशकों ने सर्वसम्मति से मिस्त्री के नेतृत्व पर भरोसा जताया है और कंपनी को रणनीतिक दिशा देने और उसका नेतृत्व करने के लिए उनके द्वारा उठाए गए कदमों की प्रशंसा की। रतन टाटा के नेतृत्व में टाटा समूह अपनी धारक कंपनी टाटा संस के प्रमुख के पद से मिस्त्री को अचानक से हटाने के बाद मिस्त्री को समूह की कारोबारी कंपनियों से भी हटाना चाहता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You