JIO दे रहा है आपको पैसे कमाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे?

  • JIO दे रहा है आपको पैसे कमाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे?
You Are Herecompany
Thursday, November 03, 2016-7:09 PM

नई दिल्लीः रिलायंस जियो की फ्री कॉलिंग और 4जी डेटा सर्विस से अन्य मौजूदा टेलीकॉम कंपनियों में हलचल मच गई है। कंपनी की पॉइंट ऑफ इंटरकनैक्ट (पी.ओ.आई.) की समस्या की वजह से ग्राहकों को परेशानियां झेलनी पड़ रही है। जिसके बाद जियो ने ट्राई से मौजूदा कंपनियों की शिकायत भी की है कि इसे उपलब्ध इंटरकनैक्शन मुहैया नहीं करा रही हैं।

अब रिलायंस जियो इन्फोकॉम ने अपने 4जी नेटवर्क को मजबूत करने के लिए 6 महीने के अंदर 45,000 मोबाइल टावर लगाने का फैसला लिया है। एक आधिकारिक सूत्र ने बताया, 'टेलिकॉम मिनिस्टर मनोज सिन्हा के साथ मीटिंग में रिलायंस जियो ने कहा कि वह अपने नैटवर्क को मजबूत करने के लिए छह महीने में 45,000 मोबाइल टावर लगाएगा। कंपनी का कहना है कि वह अगले 4 साल में एक लाख करोड़ रुपए का निवेश करेगी। नए टावर लगाने की योजना भी उस इनवेस्टमेंट का ही एक हिस्सा है।'

आपके पास है कमाई का मौका
मोबाइल संचालक कुछ निजी कंपनियों को मोबाइल टावर लगाने का ठेका देते हैं। इंडस टावरज़, अमेरिकन टावर निगम, भारतीय इन्फ्राटेल, ए. टी. सी., जी. टी. ऐल. जैसी निजी कंपनियां मोबाइल टावर लगाने का काम करती हैं। इन कंपनियों की वैबसाइट पर आप भी अप्लाई कर सकते हैं। यदि आपकी जगह पर मोबाइल टावर लगेगा तो  इस लिए आपको अपने तरफ से कोई ख़र्च नहीं करना होगा। इसका सारा कंपनी खुद करती है और इसके बदले कंपनी आपको अच्छा खासा महीना का रैंट भी देती हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You