देखिए नई कॉम्‍पेक्‍ट एसयूवी कोना की पहली झलक, जानिए फीचर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Jun, 2017 05:56 PM

look at the first glimpse of the new compact suv  know the feature

दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल दिग्‍गज हुंडई अपनी नई सबकॉम्‍पेक्‍ट एसयूवी लाने की तैयारी में है।

नई दिल्‍लीः दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल दिग्‍गज हुंडई अपनी नई सबकॉम्‍पेक्‍ट एसयूवी लाने की तैयारी में है। कपनी ने हाल ही में इस नई एस.यू.वी. की टीजन इमेज जारी की है। कंपनी ने इसे कोना नाम से पेश किया है। टीजर में यह काफी स्‍टाइलिश दिखाई दे रही है। इससे पहले यह यूरोप में टेस्टिंग के दौरान देखी जा चुकी है।माना जा रहा है कि कंपनी जल्‍द ही ग्‍लोबल मार्कीट में इस कार को लांच कर सकती है। भारत में इस कार को लेकर स्थिति अभी स्‍पष्‍ट नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि हुंडई की यह कार भारत में फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट और मारुति विटारा ब्रेजा को कड़ी टक्‍कर दे सकती है।
PunjabKesari
प्रीमियम लुक देने का किया प्रयास  
हुंडई ने इस कार का जो टीजर रिलीज किया है उससे कार की स्‍टाइलिंग और डिजाइन को लेकर तस्‍वीर कुछ साफ होती दिख रही है। कंपनी ने इस कार को क्रॉसओवर डिजाइन में पेश किया है। सबकॉम्‍पेक्‍ट सेगमेंट में होने के बावजूद इसे प्रीमियम लुक देने का प्रयास किया गया है। इसके लिए इसमें डेटाइम रनिंग हैडलैंप के साथ फुल एचडी हैडलैंप दिए गए हैं। इसमें टू टियर हैडलैंप सैटअप दिया गया है। सामने की ओर कास्‍केडिंग ग्रिल दी गई है जिसमें हुंडई का लोगो काफी प्रमुखता से दिखाई देता है।
PunjabKesari
बॉडी भारी भरकम मस्‍कुलर लुक जैसी
एसयूवी को दमदार लुक देने के लिए इसकी बॉडी को भारी भरकम मस्‍कुलर लुक दिया गया है। टीजर में इसके व्‍हील आर्क और रूफ रेल भी प्रमुखता से दिखाई दे रही है। कार के पिछले हिस्‍से में रूफ माउंटेड स्‍पॉइलर दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा इसमें एलईडी टेल लैंप भी दिए गए हैं। कंपनी ने अबतक इसकी इंटीरियर इमेज जारी नहीं की है। लेकिन एक्‍सटीरियर को देखते हुए इसमें बेहतरीन इंटीरियर मिलने की उम्‍मीद की जा रही है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!