बांबे हाऊस के सुरक्षाकर्मियों, मीडिया के बीच धक्कामुक्की

  • बांबे हाऊस के सुरक्षाकर्मियों, मीडिया के बीच धक्कामुक्की
You Are Herecompany
Friday, November 04, 2016-6:03 PM

मुंबई: बांबे हाऊस में टाटा संस के हटाए गए चेयरमैन सायरस मिस्त्री की फोटो लेने की कोशिश कर रहे फोटोग्राफरों तथा सुरक्षाकर्मियों के बीच धक्कामुक्की हो गई। इसमें एक फोटोग्राफर को चोटें आईं। बांबे हाऊस टाटा ग्रुप का मुख्यालय है। मिस्त्री यहां समूह की कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के निदेशक मंडल की बैठक में भाग लेने आए थे। जैसे ही वह मुख्यालय पहुंचे फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने के लिए तय घेरे से आगे चले गए। इस पर वहां मौजूदा सुरक्षाकर्मियों से उनकी धक्कामुक्की हो गई। इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से जुड़ा एक फोटोग्राफर चोटिल हुआ व उसके कैमरे आदि को नुकसान पहुंचा। मिड डे व हिंदुस्तान टाइम्स से जुड़े फोटोग्राफर के कैमरों को भी नुकसान हुआ।  

बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से हालात पर काबू पाया गया। 4 सुरक्षाकर्मियों व 3 फोटोग्राफर की चिकित्सकीय जांच करवाई गई। टाटा समूह के प्रवक्ता ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, ‘‘जो कुछ हुआ, एेसा होना नहीं चाहिए था।’’ टाटा संस के चेयरमैन पद से हटाए जाने के बाद मिस्त्री का इरादा टाटा समूह की अन्य कंपनियों टाटा स्टील, टी.सी.एस., टाटा मोटर्स के चेयरमैन पद पर बने रहने का है। 

मिस्त्री के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि उनका इन कंपनियों के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने का इरादा नहीं है। इस बीच, लंदन से मिले एक समाचार के अनुसार टाटा समूह के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा ब्रिटेन में कंपनी के इस्पात कारोबार को समूह के साथ बनाए रखना चाहते हैं और इस बारे में कोई फैसला 4 सप्ताह में कर लिया जाएगा। गार्जियन अखबार ने इस बारे में एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। इसमें सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रतन टाटा, ब्रिटेन में कंपनी के इस्पात कारोबार को समूह में ही बनाए रखना चाहते हैं।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You