सपनों का सौदागर नहीं, उनको पाने के लिए काम कर रहा हूं: गडकरी

Edited By ,Updated: 21 May, 2017 07:08 PM

not a trader of dreams  work towards achieving them  gadkari

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज कहा कि वह ‘सपनों के सौदागर’ नहीं है बल्कि एक एेसे व्यक्ति हैं जिसका सपनों को ‘हकीकत’ में बदलने का रिकॉर्ड रहा है।

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज कहा कि वह ‘सपनों के सौदागर’ नहीं है बल्कि एक एेसे व्यक्ति हैं जिसका सपनों को ‘हकीकत’ में बदलने का रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले वित्त वर्ष में भारत में 16,800 किलोमीटर सड़क का निर्माण हुआ जो अपने आप में एक विश्व रिकॉर्ड है। गडकरी ने कहा कि कई बड़े काम किए जा रहे हैं जो देश के बुनियादी ढांचे में आमूल-चूल बदलाव लाएंगे। 5 साल में 25 लाख करोड़ रुपए के काम किए जाने हैं जिसमें से 6.5 लाख करोड़ रुपए के काम पहले ही दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सपनों का सौदागर नहीं बल्कि एक मजबूत प्रतिबद्धता वाला व्यक्ति हूं जिसका रिकॉर्ड अपने दिखाए सपनों को हकीकत में बदलने का है।’’

गडकरी ने कहा, ‘‘मैं खाली बातों का बादशाह नहीं और मेरा अपने वादों को पूरा करने का रिकॉर्ड है।’’ गडकरी ने कहा कि वह उत्तराखंड में औली को स्विट्जरलैंड के दावोस जैसा शहर बनाना चाहते है। यह काम जल्द हो सकता है क्यों कि चमोली जिले में यह स्थान पहले से ही स्नो-स्कीइंग की मशहूर जगह है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!